लघु उद्योग भारती द्वारा लीन मैनेजमेंट एवं ZED सर्टिफिकेशन पर आधारित विशेष सत्र का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 सितंबर 2024): लघु उद्योग भारती (Laghu Udyog Bharati) ने बुधवार को लीन मैनेजमेंट (Lean Management) और जेडईडी सर्टिफिकेशन (ZED Certification) पर विशेष सत्र का आयोजन किया। जीएम डीआईसी, सूरजपुर ग्रेटर नोएडा कार्यालय में सत्र में 123 से अधिक सदस्यों ने भाग लिया। जीएम डीआईसी अनिल ने नवीनतम सब्सिडी योजनाओं और यूपीआईटीईएस (UPITES) विवरण साझा किए।

संजय बत्रा, अध्यक्ष लघु उद्योग भारती, ग्रेटर नोएडा ने कहा कि “सदस्यों को ऐसे सेमिनारों से लाभ हुआ है और इस अवधि के दौरान उत्पादकता में वृद्धि हुई है”। जीबी नगर के अध्यक्ष एल बी सिंह कई सदस्यों को अपने कारखाने में इंटर्न छात्रों से सहायता की पुष्टि करते हुए देखकर प्रसन्न हुए। शारदा विश्वविद्यालय के प्रबंधन विभाग ने एलयूबी सदस्यों के लिए पूरा समर्थन व्यक्त किया।

लघु उद्योग भारती द्वारा पवन सिंघल, मयंक त्यागी और अनिल शर्मा की ओर से वृक्षारोपण किया गया। बैठक सकारात्मक नोट पर समाप्त हुई।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share