Greater Noida में अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (05 सितंबर 2024): दिन निकलते ही ग्रेटर नोएडा से एक अज्ञात शव मिलने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि थाना सूरजपुर (Police Station Surajpur) क्षेत्र में 130 मी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक की पहचान पता लगाने में पुलिस जुटी है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया (ADCP Central Noida Hridesh Katheria) ने जानकारी देते हुए बताया कि आज 05 सितंबर को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत 130 मी रोड पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है, जिसके गले पर चोट के निशान है। पुलिस के उच्चाधिकारी और पुलिस बल मौके पर मौजूद हैं। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है, पुलिस पहचान पता करने में लगी है। साथ ही आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share