Greater Noida : दो शातिर लुटेरा को पुलिस ने दबोचा, ADCP सेंट्रल नोएडा ने बताई पूरी बात

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 सितंबर 2024): सोमवार, 02 सितंबर को थाना सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व मैनुअल इंटेलिजेंस की सहायता से कुछ दिन पहले एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दो मोटरसाइकिल सवार आरोपी दीपक पुत्र पीतम और श्यामवीर पुत्र फकीरचन्द को थाना क्षेत्र के भट्टा गोलचक्कर के पास सर्विस रोड पर से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि हम दोनो मिलकर राह चलते लोगो को डरा-धमकाकर चैन, रुपये, पर्स व मोबाइल आदि छीन लेते है तथा व्यक्तियो के विरोध करने पर गोली भी चला देते है।

एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा हृदेश कठेरिया (ADCP Central Noida Hridesh Katheria) ने जानकारी देते हुए बताया कि 29 अगस्त को आरोपी दीपक व श्यामवीर द्वारा जैतपुर में स्थित ओम धर्म कांटा के पास एक व्यक्ति से हुई कहासुनी में उसे जान से मारने की नियत से दीपक ने गोली मारकर घायल कर दिया था तथा इसी बरामद मोटरसाइकिल नम्बर UP16BR5294 से भाग गये थे। घायल व्यक्ति उपचाराधीन है तथा उसी दिन दीपक ने अपने अन्य साथी सोनू के साथ मिलकर बीटा-2 क्षेत्र की मार्किट में घूमफिर कर दो अलग-अलग स्थानों से अलग-अलग व्यक्तियों को डरा धमाकर गले की चैन छीनकर भाग गये थे।

आगे एडीसीपी ने बताया कि जिसे आरोपियों ने दिल्ली में राह चलते व्यक्ति को 1 लाख 30 हजार रुपये में बेच दिया था। जिनमें से आरोपी दीपक के कब्जे से 60 हजार रुपये नगद बरामद किये गये है। इसके अलावा आरोपी के कब्जे से 04 चैन पीली धातु व 01 मोबाइल फोन बरामद है जो इनके द्वारा नोएडा में विभिन्न जगह से चोरी किया हुआ है। आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे है जिनके के खिलाफ कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानो पर लूट, डकैती, छिनैती, चोरी के संज्ञीन अपराध दर्ज है। आरोपियों के सम्पर्क में अन्य कितने आरोपी शामिल है, इनके नेटवर्क की जानकारी की जा रही है तथा जनपद के अन्य थानो से भी इनके सम्बन्ध में जानकारी की जा रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share