Greater Noida में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (03 सितंबर 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से दिन निकलते ही सड़क हादसे की खबर सामने आई है। बता दें कि थाना सूरजपुर (Police Station Surajpur) में एक अज्ञात वाहन ने एक व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात व्यक्ति और मृतक की पहचान पता लगाने में जुटी है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आज मंगलवार, 03 सितंबर को थाना सूरजपुर क्षेत्रान्तर्गत तिलपता कंटेनर डिपो गेट के पास रोड पर एक अज्ञात वाहन द्वारा अज्ञात व्यक्ति को लापरवाही व तेजी से चलाने के कारण टक्कर मार दी है। जिस कारण अज्ञात व्यक्ति उम्र करीब 32 वर्ष की मृत्यु हो गई है, थाना सूरजपुर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और पंचायतनामा की कार्यवाही कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव की शिनाख्त के एवं टीम गठित कर अज्ञात वाहन की तलाश के प्रयास किये जा रहे है, अन्य आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।‌

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share