मामूली सी चोट के बाद दो पक्षों में हुआ विवाद, पुलिस द्वारा की गई सख्त कार्रवाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28/10/2022): थाना दनकौर क्षेत्रांतर्गत ग्राम अच्छेजा बुजुर्ग में कार टकराने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के प्रकरण में कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार, 27 अक्टूबर को सुबह 7.30 बजे थाना दनकौर क्षेत्रांतर्गत लाला उर्फ जगबीर निवासी रामपुर, जिनके भतीजे की 15 दिन कहीं एक्सीडेंट में आईं चोटों के कारण इलाज के दौरान जेपी अस्पताल में मृत्यु हो गई थी, शव लेने अपने परिवार के साथ कार से नोएडा जा रहे थे, कि ग्राम अच्छेजा बुजुर्ग में अली मोहम्मद की बिल्डिंग की दुकान के पास उनके लड़के अबरार को हल्की चोट आ गई, जिसमें दोनों पक्षों में विवाद होने लगा किंतु आसपास के लोगों के आ जाने से मामला शांत हो गया था और लाला उर्फ जगदीश अपनी गाड़ी से जाने लगे थे।

इसी दौरान अमित कुमार शर्मा निवासी मिर्जापुर, अपनी मोटरसाइकिल से आ गए एवं उन्होंने भीड़ देखकर कर कड़े शब्द में कुछ कहा जिससे लोगों का उससे विवाद होने लगा और मारपीट होने लगी, वादी की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर इस प्रकरण में संबंधित आरोपियों में से ग्राम प्रधान आसिफ निवासी ग्राम अच्छेजा बुजुर्ग, एक अन्य फरमान पनिवासी अच्छेजा बुजुर्ग थाना दनकौर को हिरासत में ले लिया गया है।

एक अन्य नाबालिग लडके को भी पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। विवेचना के दौरान लूट व फायरिंग की बात नहीं पाई गई। डॉक्टरी रिपोर्ट के आधार पर वादी पक्ष को सामान्य चोटें हैं। आवश्यक विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Share