पुलिस आरक्षी परीक्षा-2023 को लेकर गौतम बुद्ध नगर प्रशासन अलर्ट!

टेन न्यूज नेटवर्क

गौतम बुद्ध नगर (23 अगस्त 2024): उत्तर प्रदेश पुलिस आरक्षी भर्ती-2023 की परीक्षा जिले में 18 केंद्रों पर चल रही है। जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने इस परीक्षा की सुचिता पूर्ण ढंग से निगरानी के लिए कलेक्ट्रेट में एक लाइव मॉनिटरिंग सेल का गठन किया है।

जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आज कलेक्ट्रेट सूरजपुर ग्रेटर नोएडा में स्थापित लाइव मॉनिटरिंग सेल का दौरा किया और परीक्षा की निगरानी की। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पुष्टि की कि सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संचालित हो रही है।

जिलाधिकारी वर्मा और पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने कहा कि परीक्षा को सुचिता पूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ओर पुलिस प्रशासन पूरी तरह संकल्पित है। उन्होंने लाइव मॉनिटरिंग टीम को निर्देश दिया कि वे लगातार केंद्रों की निगरानी करें और किसी भी प्रकार की अनियमितता या समस्या की स्थिति में तुरंत रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

इस दौरान, जिलाधिकारी ने कहा कि परीक्षा की पारदर्शिता और शांतिपूर्ण संचालन को सुनिश्चित करने के लिए सभी सुरक्षा और प्रशासनिक उपायों का पालन किया जा रहा है। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को भी आदेश दिया कि वे इस महत्वपूर्ण परीक्षा के आयोजन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें।

इस प्रकार, जिला और पुलिस प्रशासन ने परीक्षा को सुचारू और बिना किसी विघ्न के संपन्न कराने के लिए पूर्ण तैयारी की है और सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share