Greater Noida में बड़ा हादसा, लिफ्ट में फंसा 16 वर्षीय बच्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (12 अगस्त 2024): नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई हाईराइज सोसायटी है। लोग सोसायटी में आवाजाही के लिए अक्सर लिफ्ट का उपयोग करते हैं। आए दिन सोसायटी से लिफ्ट में लोगों के फंसे होने और लिफ्ट हादसों की खबर सामने आती रहती है। ऐसी ही एक ताजा खबर ग्रेटर नोएडा से सामने आई है। बीती रात थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत एक सोसायटी की लिफ्ट में 16 वर्षीय बच्चा फंस गया और कड़ी मशक्कत के बाद बच्चे को सकुशल लिफ्ट से बाहर निकाला गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार, 11 अगस्त की रात्रि में थाना बिसरख क्षेत्रान्तर्गत ग्रीन आर्च सोसायटी मे तकनीकी खराबी के कारण लिफ्ट फंस/बंद हो गयी थी। लिफ्ट में फंसे निशेष पुत्र निशित निवासी F 1204 A ग्रीन आर्च सोसाइटी उम्र 16 वर्ष को रॉड से लिफ्ट का दरवाजा खोल कर सकुशल बाहर निकाला लिया गया था। वर्तमान मे मौके पर कोई समस्या नहीं है तथा उपरोक्त के सम्बंध में थाना बिसरख पुलिस द्वारा सोसायटी के मेंटीनेंस ऑफिस को हिदायत दी गयी है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share