फेडरेशन ऑफ RWA’s की बैठक में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ और एसीईओ के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (28 जुलाई 2024): रविवार, 28 को फेडरेशन ऑफ RWA’s , ग्रेटर नोएडा (Federation of RWA’s, Greater Noida ) की कार्यकारिणी की बैठक फेडरेशन कार्यालय बीटा-1 पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता देवेंद्र टाइगर और संचालन शदीपक कुमार भाटी ने किया।

फेडरेशन की बैठक में बीते 18 जुलाई को हुए सांकेतिक प्रदर्शन के तहत एक ज्ञापन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के अधिकारियों को सौंपा गया, जिसमें 7 मांगें की गई थी। पानी के बिलों में बढ़ोत्तरी, गार्बेज पर चार्ज, फेडरेशन की बैठक प्राधिकरण के साथ, ठेकेदारों के द्वारा कार्य नही करना, आदि विषयो पर है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने ज्ञापन लेते हुए समाधान का आश्वासन दिया था, लेकिन 10 दिन बीतने के बाद भी कोई कार्यवाही न होने का विषय प्रमुख रूप से बैठक की चर्चा में रहा।

फेडरेशन की बैठक में ये प्रस्ताव पारित हुए:

फेडरेशन ने प्राधिकरण पर धरना प्रदर्शन करते समय जो ज्ञापन दिया था, उसमें व्यवस्थाओं के न सुधरने और मांगों के पूर्ण नही होने पर फेडरेशन ने 15 दिन बाद पुनः अनिश्चितकालीन धरने प्रदर्शन की चेतावनी दी थी। 10 दिन बीतने के बाद भी किसी मांग का पूर्ण न होना निराशाजनक है। फेडरेशन 5 दिन और इंतजार करेगी और 5दिन के बाद फेडरेशन की प्रबन्ध कार्यकारिणी सेक्टर और सोसायटियों में जाकर आमजन को बड़े आंदोलन के लिए तैयार कर एक बड़ा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर करेगी।

 

फेडरेशन निरंतर मुख्य कार्यपालक अधिकारी रवि कुमार एनजी और अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी लक्ष्मी वी एस से फेडरेशन शहर की समस्त आरडब्ल्यूए और प्राधिकरण की बैठक की मांग कर रही थी और उपरोक्त मांगों से अवगत भी उनको कराया परंतु मुख्य कार्यपालक अधिकारी आरडब्ल्यूए से मिलना नही चाहते और अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी बार बार बैठक का समय रखकर उसको स्थगित कर आरडब्ल्यूए का अपमान कर रही है। इसलिए सभी ने सर्वसम्मति से दोनो अधिकारियों के खिलाफ लिखित रूप में निंदा प्रस्ताव पारित किया है। सामाजिक लोगो के साथ ऐसा बर्ताव बहुत ही निंदनीय है।

इस बैठक में नीरज कौशिक, युधिष्ठिर शर्मा, रणजीत प्रधान, देवराज नागर, बिरेश बैंसला, आलोक नागर, शेरसिंह भाटी, अरविंद भाटी, आजाद अधाना, ऋषिपाल सिंह, अहलकार प्रधान, के० पी नागर, बलराज हूण, लोकेश चौहान, दिनेश भाटी, परितोष भाटी, संजय कसाना, धर्मवीर मावी, डॉक्टर राकेश चपराना, सुधीर चौधरी उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share