वाहनो से बैटरी चोरी करने वाले 02 आरोपी को गिरफ्तार‌

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (24 जुलाई 2024): थाना इकोटेक 03 पुलिस ने आज मंगलवार को वाहनो से बैटरी चोरी करने वाले 02 आरोपियों को गिरफ्तार‌ किया है और आरोपियों के कब्जे से चोरी की 02 बडी बैटरी व एक वैगनआर गाडी बरामद की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जुलाई को थाना इकोटेक-3 पुलिस द्वारा लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये ई-रिक्शा से बैटरी चोरी करने वाले आरोपी प्रमोद और आबिद को चोरी की 02 बडी बैटरी व घटना मे प्रयुक्त एक वैगनआर कार के साथ जलपुरा से एसीई सिटी की तरफ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार किया गया है। आगे बताया कि 17 जुलाई की रात्रि मे अज्ञात चोर द्वारा ग्राम डेरिन से घर के अन्दर खडी ई-रिक्शा से बैटरी चोरी की गयी। इस घटना के सम्बन्ध मे वादी की तहरीर के आधार पर थाना ईकोटेक 3 मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share