Breaking News: स्क्रैप माफिया Ravi Kana की जमानत हाइकोर्ट में खारिज, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (20 जुलाई 2024): गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना (Ravi Kana) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। माफिया रवि काना (Ravi Kana) की जमानत याचिका को हाइकोर्ट (High Court) ने खारिज कर दिया है। जिससे माफिया रवि काना को बड़ा झटका लगा है। वही रवि काना की प्रेमिका काजल झा (Kajal Jha) को हाइकोर्ट (High Court) ने जमानत दे दी है।

थाना बीटा-2 में गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया रवि काना (Ravi Kana) और उसकी प्रेमिका काजल झा, पत्नी मधु समेत 16 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट मामले में मुकदमा दर्ज हैं। गैंगस्टर एक्ट मामले में सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पूर्व में हो चुकी है और सभी आरोपी पुलिस हिरासत में है। साथ ही पुलिस अब तक स्क्रैप माफिया रवि काना की लगभग 250 करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है। नोएडा के गार्डन गैलरिया में अपने साथियों के साथ मिलकर रवि काना ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया था। तभी से माफिया रवि काना और गैंग पुलिस की गिरफ्त में लाया।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते वर्ष 2023 की, 30 दिसंबर को एक पीडिता ने थाना सैक्टर-39 पर तहरीर दी कि 5 लोग मुख्य आरोपी रवि, आजाद, विकास, राजकुमार और मेहमी ने उसको (पीड़िता) विश्वास में लेकर नौकरी दिलाने के नाम पर गैंगरेप किया। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पीड़िता का मेडिकल कराया। फिर उपलब्ध सबूतों के आधार पर पुलिस ने टीम गठित कर मुख्य आरोपी रवि काना समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया। फिर इस गैंगरेप मामले के सामने आने के बाद गौतमबुद्ध नगर के सबसे बड़े स्क्रैप माफिया और सरिया तस्कर, माफिया रवि काना के पीछे गौतमबुद्ध नगर की पुलिस पड़ीं है। रवि काना और उसकी प्रेमिका काजल झा, पत्नी मधु समेत 16 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने अब तक स्क्रैप माफिया रवि काना की लगभग 250 करोड़ की संपत्ति जब्त कर लिया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share