फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यू ऐज, ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक हुई संपन्न, शहर की समस्याओं पर हुई चर्चा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (14 जुलाई 2024): आज रविवार, 14 जुलाई को फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यू ऐज, ग्रेटर नोएडा की आम सभा की बैठक आयोजित की गई।कार्यक्रम की अध्यक्षता रंजीत प्रधान व अध्यक्ष देवेंद्र टाइगर द्वारा की गई और वहीं संचालन महासचिव दीपक कुमार भाटी द्वारा किया गया।बैठक में शहर की 40 आर०डब्ल्यू ०ऐज के पदाधिकारी शामिल हुए।

बैठक में प्राधिकरण में बढ़ते हुए भ्रष्टाचार, ठेकेदारों और अधिकारियों का गठजोड़, पानी के बिलों में वृद्धि, घरों से निकलने वाले कूड़े पर चार्ज को आमजन पर थोपना और अधिकारियों का आरडब्ल्यूए की बातो को न सुनने, विकास कार्यों का शिथिल पड़ा रहना आदि विषयो पर चर्चा हुई।

सतीश भाटी और देवराज नागर ने शहर की सफाई और पार्कों की हालत को ग्रेटर नोएडा की स्थापना से लेकर अब तक सबसे बुरी स्तिथि में बताया और शिकायत करने पर उधान विभाग के अधिकारी फोन नही उठाते। मनोज भाटी गामा 1 जी के द्वारा प्राधिकरण में भ्रष्टाचार का विषय उठाया की इस समय कोई भी कार्य बिना रिश्वत के नही हो पा रहा है। मनीष भाटी और जितेंद्र भाटी ने प्राधिकरण के अधिकारियों की कार्यशैली की शिकायत गौतमबुद्ध नगर के प्रभारी मंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करने की बात कही।

सभी आर०डब्ल्यू०ऐज के प्रतिनिधियों ने अपने अपने विचार रखें और समस्त चर्चाओं के उपरांत फेडरेशन ने निर्णय लिया है कि फेडरेशन आगामी 18 जुलाई को 10 बजे ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के गेट पर प्रदर्शन करेगी और एक ज्ञापन देगी और एक सप्ताह का समय प्राधिकरण को देगी और जो व्यवस्था फिर भी नहीं सुधरती तो शहर के समस्त सेक्टरों के लोगो को जोड़कर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन प्राधिकरण पर करेगी।

इस मौके पर युधिष्ठिर शर्मा, बिजेंद्र सिंह पंवार, शेर सिंह भाटी , गजेन्द्र सिंह, के०पी नागर, जितेंद्र भाटी, ऋषिपाल, सतीश शर्मा, प्रमोद भाटी, नीरज कौशिक, अमित भाटी, योगेन्द्र मावी, शालिनी गुप्ता, धर्मेंद्र राठी, दीपक ठाकुर, हृदेश, अरविंद पहलवान, संजय कसाना, राजकुमार स्राधना, विनोद फौजी, भोपाल भाटी, लोकेश चौहान, रमाकांत दीक्षित, अजब सिंह प्रधान प्रीतोष भाटी, सुरेन्द्र शर्मा, अमित भाटी, मनोज नागर, राव कपिल भाटी, श्यामवीर भाटी, बलराज हुन, कर्मवीर फोजी, अतुल मालिक, प्रमोद भाटी, सुधीर चौधरी, बिरेश बेश्ला, अरूण शर्मा, अजय खन्ना, मनीष त्यागी, जितेंद्र शर्मा, प्रमोद झा, प्रदीप भाटी, बीपी शाह, एस०पी कर्दम, जितेंद्र यादव, धीरज जिंदल, सतवीर, मुकुल सिंह, जितेंद्र मास्टर, अजीत मुखिया, विनोद, रामकिशन, विपिन भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share