Greater Noida में ऑनर किलिंग: बहन से बातचीत करने वाले युवक की थी हत्या, भाई समेत अबतक 5 गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से ऑनर किलिंग (Owner Killing) का मामला सामने आया है। बता दें कि थाना दनकौर क्षेत्र में एक गांव में अपनी बहन और युवक कमल के प्रेम प्रसंग चलने से नाराज होकर आरोपी भाई हर्ष ने अपने साथियों के साथ कमल की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कमल की हत्या क्रिकेट स्टंप और हुक्के के हुक से पीट-पीटकर होने से हुई थी। वहीं पुलिस ने इस मामले में दोषी 2 आरोपियों को‌ गिरफ्तार किया और पूर्व 3 आरोपी हो चुके हैं।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया 10 जुलाई को वादी द्वारा सूचना दी गयी कि 09 जुलाई को वादी का चचेरा भाई कमल और उसके दोस्त जितेन्द्र के साथ गांव पिपलका में कुुछ लोगो द्वारा उनके साथ मारपीट की गयी है, मारपीट करने के बाद कमल व जितेन्द्र को घायल अवस्था मे आरोपी मिन्दर के घर छोडकर भाग गये। सूचना मिलने पर पीड़ित पक्ष के लोग गांव पिपलका मे मिन्दर के घर पर पहुँचे तो कमल व जितेन्द्र घायल अवस्था मिले जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ उपचार के दौरान डाक्टर ने कमल को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में सम्बन्ध में थाना हाजा पर मुकदमा कराया गया है।

थाना दनकौर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी हर्ष और संजय को गोपनीय सूचना पर अच्छेजा कट से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हर्ष की निशादेही पर मृतक की चप्पल व घटना में प्रयुक्त हुक्के की नैच के चार टुकड़े, क्रिकेट स्टम्प के दो टुकड़े बरामद किये गये है। थाना दनकौर पुलिस द्वारा पूर्व में 03 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मुख्य आरोपी हर्ष की मौसी अस्तौली गांव में रहती थी और मृतक युवक कमल भी अस्तौली गांव का निवासी था। हर्ष की बहन अपनी मौसी के घर आती रहती थी‌ और इसी दौरान मृतक कमल और आरोपी की बहन में बातचीत शुरू हो गई। वहीं 15 दिनों से हर्ष की बहन मौसी के घर आई थी और इसी दौरान परिजनों को दोनों के बीच बातचीत होने का पता चला गया। जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसको मौसी के घर से वापस अपने घर बुला लिया। कमल को अपनी बहन से बात करने से मुख्य आरोपी हर्ष काफी गुस्से में था। हर्ष ने अपनी के बाहने से कमल को मिलने बुलाया और जहां हर्ष ने दोस्त के मिलकर कमल की पीट-पीटकर हत्या कर दी और जिसमें कमल के साथ उसके साथी जितेंद्र को गंभीर रूप घायल से दिया। वहीं इस मामले में अब तक मुख्य आरोपी हर्ष समेत 5 आरोपियों को गिरफतार कर चुकी हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share