व्यापार मण्डल जगत फार्म ने डीसीपी और सीईओ को सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (11 जुलाई 2024): आज गुरूवार, 11 जुलाई को व्यापार मण्डल जगत फार्म ग्रेटर नोएडा ने अमृतपुरम जगत फार्म मार्केट में अवैध वसूली कर्ताओं द्वारा कार खड़ी करने के स्थान पर ठेली- पटरी के अतिक्रमण होने के संबंध में डीसीपी साद मियां खान को (DCP Saad Mian Khan) एवं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रवि कुमार एनजी (Ravi Kumar NG, CEO, Greater Noida Authority) को ज्ञापन दिया गया। डीसीपी और सीईओ ने इस समस्यां को संज्ञान में लेते हर संभव हल का आश्वासन दिया है।

व्यापार मण्डल जगत फार्म ग्रेटर नोएडा ने ज्ञापन पत्र में बताया गया ग्रेटर नोएडा का मुख्य बाजार जगत फार्म है इस बाजार में कुछ लोग अवैध वसूली ठेली व पटरी वालों से कर रहे है और सड़क के दोनों साइड कार खड़ी करने के स्थान पर ठेली व पटरी लगवा रहे है। प्रत्येक ठेली व पटरी वालों से पैसे वसूल रहे है, आने वाले ग्राहक को कार खड़ी करने की जगह नहीं मिलती और बाजार में हर समय जाम लगा रहता है। आने वाले ग्राहक को बहुत परेशानी होती है।‌ व्यापारियों ने 22 जून को एक बैठक की उस बैठक में ए.सी.पी. व थाना प्रभारी महोदय को बुलाया था और अतिक्रमण व अवैध वसूली के सम्बंध में एक लिखित प्रार्थना पत्र भी दिया था।

प्राधिकरण ने बाजार में कई बार अतिक्रमण दस्ता भेजा लेकिन अतिक्रमण दस्ता आने से पहले ही इन अतिक्रमण कर्ताओं को पहले ही सूचना मिल जाती है और यह रेड़ी-पटरी वाले अपनी ठेली व समान लेके इधर उधर भाग जाते है। अतिक्रमण दस्ता जाने के बाद वसूली कर्ता रेड़ी-पटरी वालों को दोबारा लगवा देते है। इस कारण हम व्यापारियों का व्यापार प्रभावित हो रहा है। फुटपाथ पर दोनो तरफ यह लोग हैंगर, मेज व तखत लगा लेते है जिसके कारण हमारी माताओं, बहनों को पैदल चलने में दिक्कत होती है। और यह लोग माताओं और बहनों से भद्दे-भद्दे कमेंट करते है। यह लोग बाजार में बहुत संख्या में हैं, इनकी कोई पहचान भी नहीं है, और इन बाहरी लोगों के आने से बाजार में माताओं, बहनों के साथ अनहोनी की सम्भावना भी बनी रहती है।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share