Greater Noida में युवती की दर्दनाक मौत, चार महीने बाद होने वाली थी शादी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से दर्दनाक खबर सामने आई है। बता दें कि रविवार की रात थाना सूरजपुर (Police Station Surajpur) क्षेत्र अंतर्गत डेल्टा-2 (Delta-2) में स्थित एक अस्पताल से ड्यूटी कर घर जा रही 22 वर्षीय युवती को अज्ञात वाहन के कुचलने से युवती की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया और पुलिस ने मौके पर युवकी का शव कब्जे में ले लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। युवती की मौत की खबर सुन परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय निधि मूल रूप से रबूपुरा की निवासी थी। लेकिन निधि डेल्टा-2 में रहकर सेक्टर के ही एक निजी अस्पताल में काम करती थी। रविवार की रात वह रोजाना की तरह ड्यूटी कर अस्पताल से घर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक अज्ञात ने निधि को टक्कर मार कुचल दिया और जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। आरोपी चालक अपना वाहन समेत मौके से भाग गया।

वहीं निधि की मौत की खबर से परिजन बेहद दुखी है और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। बता दें कि निधि की शादी तय थी और 4 महीने बाद उसकी शादी होने वाली थी। साथ ही परिजनों ने निधि की कुचलकर हत्या करने वाले आरोपी चालक के लिए खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और युवती की सड़क दुर्घटना होने से हुई है। साथ युवती के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share