ग्रे.नो प्राधिकरण की ACEO मेधा रूपम को डेल्टा-2 सेक्टर वासियों ने सुनाई अपनी समस्या, त्वरित समाधान के दिए निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06/09/2023): बीते सोमवार को सेक्टर डेल्टा- 2, RWA उपाध्यक्ष मनीष भाटी बी.डी.सी.के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ से मुलाकात कर उन्हें अपने समस्याओं से अवगत कराया।

आज, मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी मेधा रूपम आरडब्ल्यूए अधिकारियों के साथ सेक्टर का दौरा करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

RWA डेल्टा-2 के अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान ने पूरी टीम को सेक्टर की समस्याओं के संबंध में एक-एक बिंदु से अवगत कराया। अजब सिंह प्रधान ने सामुदायिक केंद्र की हालत से अवगत कराया, एसीईओ मेधा रूपम ने तुरंत कार्य करने के आदेश दिये उसके बाद सभी पार्कों में ओपन जिम और झूले लगवाने के संबंध में कहा गया। उस पर भी हॉर्टिकल्चर डिपार्मेंट को आदेशित किया कि इसका सर्वे कर एस्टीमेट बनाया जाए और एक जिम एल ब्लॉक पार्क में एक के ब्लॉक पार्क में और एक जी ब्लॉक पार्क में लगाया जाए। एल ब्लॉक के पार्क में लाइट कम होने के कारण अंधेरा रहता है, उसमें लाइटिंग की व्यवस्था और योगा क्लास के लिए एक व्यवस्थित स्थान की व्यवस्था के लिए भी बताया। बरसात में आई ब्लॉक के पार्क में पानी भर जाता है। उस पूरे पार्क का जीर्णोद्धार करने के लिए कहा गया। इस पार्क में मिट्टी का भराव करते हुए पूरा कार्य दोबारा से किया जाएगा

साथ ही अपर मुख्य कार्यपालिका अधिकारी मेधा रूपम ने सभी विभागों को आदेश दिए कि सभी कार्यों पर 15 दिन के अंदर कुछ परिणाम नजर आना चाहिए 15 दिन बाद में दोबारा सेक्टर का सर्वे करूंगी। उसके लिए एसीईओ मेधा रूपम का सेक्टर वासियों ने धन्यवाद किया।

इस मौके पर अजब सिंह प्रधान, भोपाल भाटी एडवोकेट, मनीष भाटी बी.डी.सी., प्रमोद मिश्रा, नीरा डागुर, सुरेंद्र नेगी, डाक्टर विनोद अग्रवाल, सुनील गुप्ता आदि पदाधिकारियों और बड़ी संख्या में सेक्टर वासी उपस्थित रहे।।

Share