Greater Noida: प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली पत्नी को पुलिस ने धर दबोचा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 जुलाई 2024): रविवार, 07 जुलाई को थाना बीटा-2 पुलिस ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने वाली आरोपी पूजा, पत्नी (मृतक महेश) निवासी ग्राम मुस्करा थाना व जिला हमीरपुर व उसके प्रेमी आरोपी प्रहलाद निवासी मजरा गडराहू ग्राम व पोस्ट बछौन थाना चंदला, जिला छतरपुर मध्य प्रदेश को एटीएस गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महेश की पत्नी/आरोपी पूजा व आरोपी प्रह्लाद दोनों एक ही गाँव के रहने वाले हैं। गाँव से ही मृतक महेश की पत्नी‌ पूजा का आरोपी प्रहलाद के साथ प्रेम प्रसंग था। मृतक महेश रोजगार की तलाश में सपरिवार अपने गाँव से ग्राम बिरोंडा में आकर शौचालय में सफाई का काम करने लगा। इसी बीच पूजा ने प्रह्लाद को ग्रेटर नोएडा में काम दिलाने के बहाने 23 जून को बुला लिया। जिसके बाद प्रह्लाद एनएफएल सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने लगा।

प्रह्लाद ग्रेटर नोएडा आने के बाद पूजा के पास आता रहता था। 01 जुलाई की रात्रि में प्रह्लाद मौका पाकर मृतक महेश की गैर मौजूदगी में महेश की पत्नी और अपनी प्रेमिका पूजा से मिलने के लिए मृतक महेश के घर पर आया लेकिन मृतक महेश अचानक घर पर आ गया और उसने अपनी पत्नी को प्रहलाद के साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया और देखते ही महेश पूजा व प्रह्लाद के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में प्रह्लाद व पूजा ने महेश की कैंची से गोदकर हत्या कर दी एवं शव को शौचालय की छत पर फेंक कर भाग बी। वहीं पुलिस ने आज आरोपी प्रेमी प्रह्लाद और पत्नी पूजा को गिरफ्तार किया है।।

 

 

 

Share