Greater Noida: भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति 11 जुलाई को करेगा महापंचायत

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 जुलाई 2024): भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति (Bhartiya Kisan Union Lokshakti) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज (National President Master Shyoraj) भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति ने जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति की एक पंचायत मिसन विलासा पर 11 जुलाई को होने जा रही है। क्योंकि एक तो शर्तानुसार समयावधि पर फ्लैट के खरीददार को पोजिशन नहीं दिया गया उसके अतिरिक्त तीन तीन लाख का अतिरिक्त भार खरीददार पर डाल दिया गया। चूंकि जिस समय फ्लैट बुक कराये गये थे तो उस समय बाजार में मंदी का दौर था। परंतु अब बाजार में उछाल आ जाने के कारण खरीददार पर अनाप शनाप ब्याज और पैनल्टी ठोकी गयी है और जो ग्राहक उसकी शर्तानुसार भुगतान नही कर पा रहे हैं तुरंत फ्लैट केंशलेशन का लैटर थमा देता है और पैसे के वापसी देने में ब्याज का प्रावधान भी खत्म कर दिया है। अपनी शर्तानुसार रकम वापसी की बात करते हैं।

आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर श्यौराज ने बताया कि दूसरे जहाँ इसका गाजियाबाद में हैड आफिस हैं वहां पर बिल्डर के सही ठंग से पढ़े पढाये कर्मचारी बैठते हैंऋ जो ग्राहक को न तो सही मार्गदर्शन करते हैं और न सही से बात करते हैं अगर ग्राहकबात करना चाहते हैं और जरा सी गर्मजोशी में बात की तो बाऊंसर धक्के मार मार के बाहर कर देते हैं और पुलिस बुलाकर थाने में धमकी की बात करते हैं और कहते हैं कि अब न तो पैसा है और न फ्लैट। जाओ कोर्ट में और हमारी कंपनी पर दावा ठोक दो। जबकि ग्राहक जानता है कि बिल्डर के बड़े बड़े वकील अनेकों साल तक फैसला नहीं होने देते अंत में गरीब व्यक्ति अपनी गाड़ी मेहनत की कमाई से हाथ धोकर बैठ जाएगा या अंत में खुदकुशी करेगा।

इन सभी अनियमितताओं को देखते हुए भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति ने मिगशन विलासा ग्रेटर नोएडा पर 11 जुलाई को पंचायत कर फैसला लिया गया है कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा, भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति अनिश्चित कालीन धरने पर मिगशन विलासा पर बैठेगी धरने के दौरान भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के किसी भी कार्यकर्ता के साथ अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदारी शासन प्रसाशन की होगी भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति की नहीं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share