Greater Noida में दर्दनाक हादसा: मामा के घर आए 7 वर्षीय बच्चे का हाथ कटकर जमीन पर गिरा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 जुलाई 2024): ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से दर्दनाक खबर सामने आई है। थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव में मामा के घर घूमने आए 7 वर्षीय बच्चे का हाथ बिजली के तारों की चपेट में आने से कटकर जमीन पर गिर गया।‌ बच्चे के हाथ कटने की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। उक्त युवक अस्पताल में भर्ती हैं जहां उसका इलाज चल रहा है।

मिडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार थाना दनकौर क्षेत्र के मंडपा गांव में अपने मामा के घर हापुड़ के निडोरी गांव निवासी 7 वर्षीय अल्तमश अपनी मां के साथ आया था। शनिवार को जब अल्तमश छत पर खेल रहा तो तभी वह घर की छत से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के तारों की चपेट में आ गया। बिजली के तार से उसका हाथ कटकर जमीन पर गिर गया। वहीं इस हादसे के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई और परिजनों ने तत्काल उसको ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसको दिल्ली रेफर कर दिया।

जानकारी के लिए बता दें कि चाहे गांव हो, चाहे कस्बा हो या चाहे शहर हो अक्सर देखा गया है कि बिजली के तारों की लाइन घरों की छतों से बिल्कुल पास से गुजरती है। घरों की छतों के पास से बिजली के तारों की लाइन गुजरने से आए दिन हादसे होने की खबर सामने आती रहती है। फिर भी इन बिजली के तारों की कोई प्रॉपर व्यवस्था नहीं की गई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share