AGFORA के नए कार्यकारिणी का निर्विरोध चुनाव संपन्न, धीरेंद्र भाटी बने अध्यक्ष

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 जुलाई 2024): रविवार, 30 जून को आम्रपाली ग्रैंड फ्लैट मालिकों और निवासियों संघ (AGFORA) ने नई कार्यकारिणी के लिए चुनाव प्रक्रिया सफलतापूर्वक आयोजित की। डॉ वीरेंद्र सिंह गहलान की अध्यक्षता में AGFORA चुनाव समिति ने AGFORA की आम सभा की बैठक (GBM) के दौरान चुनाव प्रक्रिया के माध्यम से सफल जांच के उपरांत उम्मीदवारों और निर्वाचित उम्मीदवारों की घोषणा की।

फ्लैट मालिकों/AGFORA के सदस्यों और वर्तमान AGFORA कार्यकारी समिति की उपस्थिति में निर्विरोध चुनाव संपन्न हुआ एवं सभी प्रत्याशी निर्वाचित हुए। जिसमें अंकित रौशा, अध्यक्ष सुनील कुमार शर्मा, महासचिवः और थी पी. के. श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष शामिल थे।

के.के. सिंह, बी.के. गोयल और सुमित मग्गू सहित चुनाव समिति के सदस्यों ने एक सुचारू और पारदर्शी चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित की। रिंकू भाटी ने धन्यवाद ज्ञापन किया।

निर्विरोध जीते ये उम्मीदवार

1. धीरेन्द्र भाटी (F601.T5) – अध्यक्ष

2. भूपेन्द्र पंचोली (F304.T2) – उपाध्यक्ष

3. सुबोध कुमार (F404.T2) – सचिव

4. राकेश कुमार गुप्ता (F503.T1) कोषाध्यक्ष

चुनाव समिति के अध्यक्ष डॉ. वीरेन्द्र सिंह गहलान ने निर्विरोध उम्मीदवारों को उनके सफल चुनाव पर बधाई दी तथा इस प्रक्रिया में सभी सदस्यों के सहयोग की सराहना की। डॉ. गहलान ने कहा, “चुनाव समिति इस चुनाव प्रक्रिया को सफलतापूर्वक संचालित करने पर प्रसन्न है, तथा हम सभी सदस्यों के सहयोग की सराहना करते हैं।” “हमें विश्वास है कि नया नेतृत्व हमारे समुदाय की बेहतरी के लिए काम करेगा।।”

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share