Breaking News: Yamuna Authority के CEO Dr. Arun Vir Singh को फिर मिला सेवा विस्तार, जानें कब तक पद पर बने रहेंगे

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 जून 2024): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यमुना प्राधिकरण (Yamuna Authority) के सीईओ डॉ अरुणवीर सिंह (Dr. Arun Vir Singh) पर फिर एकबार सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भरोसा जताया है और उन्हें सेवा विस्तार मिल गया है। अब यमुना प्राधिकरण के सीईओ के रूप में डॉ अरणवीर सिंह 31 दिसंबर 2024 तक अपने पद पर बने रहेंगे। यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Noida International Airport) और फिल्म सिटी (Film City) जैसे कई महत्वपूर्ण प्रॉजेक्ट पर कार्य जारी है और इसी को ध्यान में रखते हुए सीएम ने यह फैसला लिया है।

कौन हैं डॉ अरुणवीर सिंह

आपको बता दें कि डॉ अरूणवीर सिंह उत्तर प्रदेश लोक सेवा (पीसीएस) के प्रशासनिक अधिकारी हैं और साल 2006 में पदोन्नत होकर वे IAS अधिकारी बने। वर्ष 1959 में बस्ती में जन्मे डॉ अरुणवीर सिंह 30 जून 2019 को ही यमुना प्राधिकरण और नियॉल के सीईओ के रूप में कार्य करते हुए अपने पद से सेवानिवृत हो गए थे। लेकिन तब सरकार द्वारा उन्हें 13 जुलाई 2019 को यमुना प्राधिकरण के सीईओ के रूप में एक साल का सेवा विस्तार मिला। जिसके बाद से अबतक कई बार उन्हें सेवा विस्तार मिल चुका है और अब एकबार फिर उन्हें 31 दिसंबर 2024 तक के लिए सेवा विस्तार मिल गया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share