Greater Noida: 3 लाख के साइबर ठगी को पुलिस ने किया रिकवर, पीड़ित के खाते में जमा कराया

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (17 जून 2024): Greater Noida में एक व्यक्ति के साथ हुए 3 लाख के साइबर फ्रॉड को पुलिस ने एक महीने के भीतर ठग के खाते से पीड़ित के खाते में जमा कराया। बता दें कि बिसरख कोतवाली पर साइबर हेल्प डेस्क में एक व्यक्ति ने सूचना दी कि उसके साथ 3 लाख के साइबर फ्रॉड हुआ है वहीं पुलिस ने इस पर कार्यवाही करते हुए फ्रॉड के खाते से पीड़ित व्यक्ति के खाते में 3 लाख रुपए वापस कराए और पैसे वापस मिलने पर व्यक्ति ने पुलिस का आभार व्यक्त किया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर लक्ष्मी सिंह के निर्देशों के क्रम में थाना बिसरख पर साइबर हेल्प डेस्क के एनसीआरबी पोर्टल पर प्राप्त शिकायत स प्राप्त हुई थी कि प्रणव चौरसिया के साथ 309000/- रूपए का साइबर फ्रॉड हुआ था। जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए साइबर हेल्प डेस्क पर नियुक्त उ0 नि0 आशीष सिंह द्वारा एक माह के भीतर 03 लाख रूपये की धनराशि शिकायत कर्ता के खाते में वापस कराई गई। वहीं 3 लाख रुपए की धनराशि वापस पाकर शिकायत कर्ता द्वारा थाना बिसरख पुलिस का आभार व्यक्त किया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share