एक्सक्लूसिव बातचीत: डॉ महेश शर्मा की शानदार जीत पर क्या बोले जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (7 जून‌ 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से डॉ महेश शर्मा की तीसरी और ऐतिहासिक जीत को लेकर कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों में जश्न और उत्साह का माहौल है। इसी कड़ी में तिलपत्ता गोलचक्कर पर स्थित भाजपा दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने ढोल -नगाड़े बजाकर अपने खुशी का इजहार किया और साथ ही गौतमबुद्ध नगर भाजपा के जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी को बधाई दी।

जश्न के इस खास मौके पर जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी ने टेन न्यूज से बातचीत में कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में एनडीए और भाजपा ने नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बहुमत हासिल किया और गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मौजूदा सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की ऐतिहासिक जीत मोदी और योगी की जन कल्याणकारी लाभार्थी योजनाओं के साथ क्षेत्र में सांसद डॉक्टर महेश शर्मा के द्वारा किये गये कार्यों का परिणाम है। उन्होंने जीत के लिये क्षेत्र की देवतुल्य जनता का आशीर्वाद एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के दिनरात के परिश्रम के लिए आभार जताया और तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये एनडीए के घटक दलों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर लोकसभा संयोजक प्रणीत भाटी, जिला उपाध्यक्ष सेवानंद शर्मा, जिला महामंत्री मनोज गर्ग, धर्मेन्द्र कोरी, रवि जिन्दल, जिला मंत्री गुरुदेव भाटी, सत्यपाल शर्मा, मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, बिलासपुर चेयरमैन संजय चेची, इन्द्र नागर, सुनील शर्मा, कोट मंडलाध्यक्ष महेश शर्मा, राजीव सिंघल, दिनेश भाटी, धर्मेन्द्र भाटी, विमल पुंडीर, प्रीति बघेल अतुल गुर्जर, संदीप सिंघल आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे‌।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share