Greater Noida News: साफ सफाई में लापरवाही, एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस ने ठेकेदार की लगा दी क्लास!

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 जून 2024): बुधवार, 5 जून को ग्रेटर नोएडा शहर के सेक्टर बीटा वन में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस ने दौरा किया। सेक्टर बीटा वन में सभी पार्कों एवं सभी ब्लॉकों में जाकर साफ सफाई की व्यवस्था देखी। साफ सफाई की व्यवस्था बहुत ही दयनीय थी, जिसको देखकर एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस काफी नाराज हुई और ठेकेदार को फटकार लगाते हुए भारी जुर्माना लगाने के निर्देश दिए।

सेक्टर के निवासी देवी शरण शर्मा ने बताया कि सेक्टर बीटा वन में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सही से ना तो झाड़ू लगाई जा रही है ना गार्बेज उठाई जा रही है। अगर झाड़ू लगती है तो पत्तों की ढेरियां समय से नहीं उठाई जाती, जगह-जगह मलबों के ढेर पड़े हुए हैं। इस समस्या को सुनकर एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस ने सही समय से साफ सफाई करने के लिए ठेकेदार को निर्देश दिए एवं भारी जुर्माना लगाने को कहा।

हरेंद्र भाटी ने बताया कि सेक्टर बीटा वन के पार्कों की बाउंड्री वॉल टूटी हुई है, व पार्को के झुले टुटे हुए हुए हैं। वन विभाग के पार्कों की बाउंड्री वॉल रिपेयर करने के लिए बोला क्योंकि वन विभाग के सभी पार्कों की बाउंड्री वाल टूटी हुई है एवं वन विभाग के पार्क में तालाब बनाने के लिए बोला गया कई बार उद्यान विभाग के संबंधित अधिकारियों को अवगत कराया।

वहीं योगेश ठाकुर व राहुल नंबरदार ने बताया कि एसीईओ को जहां की समस्या बताई जाती है सिर्फ वहीं दिखावे के रूप में कार्य किया जाता है। एसीईओ श्रीलक्ष्मी वी.एस ने जल्द ही सभी समस्याओं का निराकरण करने का सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया।

इस मौके पर देवी शरण शर्मा, हरेन्द्र भाटी, योगेश ठाकुर, राहुल नम्बरदार, सुरेंद्र बंसल राकेश शर्मा, दीपक भाटी, राजवीर सिंह, राजेंद्र सिंह, सोबीर ठाकुर, ओमदत शर्मा, सुभाष गौड, भीम सिंह भाटी, पुरन सिंह सिद्धार्थ सिंह, यशवीर सिंह, डा० आर झा, मुकेश छोकर आदि मौजूद रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share