GL Bajaj में सर्कुलर इकोनॉमी एंड डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन पर पैनल चर्चा का हुआ आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (22 मई 2024): ग्रेटर नॉएडा स्थित जीएल बजाज कॉलेज के प्रांगण में “सर्कुलर इकोनॉमी एंड डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन रिडिफाइनिंग बिजनेस मॉडल्स फॉर ए सस्टेनेबल फ्यूचर” पर पैनल चर्चा का आयोजन किया गया।

इस प्रबंधन शिखर सम्मेलन में उद्योग जगत के विशेषज्ञों को अपने अमूल्य दृष्टिकोण साझा करने के लिए आमंत्रित किया गया। इस एक दिवसीय सम्मलेन में शामिल विद्वानों ने परस्पर मंथन किया कि कैसे व्यवसाय अधिक टिकाऊ हो और भविष्य में नवाचार को कैसे बढ़ाया जा सके। सम्मलेन के पहले सत्र में पैनल में अंकित निगम, अंकुर खुशु, हर्ष मिश्रा, अमन कपूर, हिमांशु वाडिया, मिंटू हजारिका, ललिता गोयल, अंकु प्रकाश और आशीष कुमार बतौर वक्ता शामिल थे जिन्होंने स्थायी व्यापार नवाचार पर अपनी गहन अंतर्दृष्टि साझा की।

प्रोफेसर विकास त्रिपाठी ने गतिशील और आकर्षक विचारों के आदान-प्रदान को सुनिश्चित करते हुए चर्चा का संचालन किया।

इस दौरान जीएल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट के सीईओ कार्तिकेय अग्रवाल और जीएलबीआईटीएम के निदेशक डॉ. मानस कुमार मिश्रा ने उपस्थित अथिति और वक्ताओं को सम्मानित किया और शिखर सम्मेलन का उद्घाटन किया। इस शिखर सम्मलेन -2024 के मंथन में लचीले और टिकाऊ व्यापार मॉडल को बनाने के लिए डिजिटल परिवर्तन के साथ परिपत्र अर्थव्यवस्था एवं सिद्धांतों के महत्वपूर्ण एकीकरण पर जोर देते हुए सर्कुलर इकोनॉमी, डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन, सस्टेनेबिलिटी इनोवेशन और बिजनेस मॉडल जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर विस्तृत चर्चा की।

संस्थान के वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने इस आयोजन की सफलता में योगदान देने के लिए अपने सभी पैनल सदस्यों और उपस्थित लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए भविष्य के लिए शुभकामनायें दी।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share