ग्रेटर नोएडा में गोली कांड, पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे को मारी गोली

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (16 मई 2024): ग्रेटर नोएडा से एक गोली कांड की बड़ी खबर सामने आई है। दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र भाटी के बेटे को उसके परिचित लोगों ने गोली मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका इलाज जारी है। इस मामले पर एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार, 15 मई की शाम के समय अविनाश पुत्र नरेंद्र उर्फ पप्पू निवासी गांव कठेहरा थाना दादरी गौतमबुद्धनगर को उसके जानने वाले विकास बढपुरा व अरुण चिटहैरा अपनी स्विफ्ट कार में बैठाकर ले गए जो अविनाश के पूर्व से परिचित हैं। थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव बमबावड के पास ले जाकर अविनाश के पैर में गोली मार दी। घायल को प्राथमिक उपचार के लिए परिजनों के द्वारा मोहन स्वरूप अस्पताल बादलपुर में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के उपरांत परिजनों के द्वारा घायल को निजी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया है। अभी मरीज की स्थिति सामान्य है।

आगे एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि प्रकरण के सम्बन्ध में तहरीर प्राप्त कर थाना दादरी पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है, अन्य आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share