बड़ी खबर: गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के सर्वेंट क्वार्टर में मिला महिला का शव, पुलिस के आला अधिकारियों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (07 मई 2024): ग्रेटर नोएडा के गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय में सर्वेंट क्वार्टर में महिला का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक महिला अपने पति और सास के साथ यूनिवर्सिटी में स्थित एक सर्वेंट क्वार्टर में रहती थी और किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा था। महिला का शव पानी की टंकी में मिला और वहीं इस घटने के बाद से मृतक महिला का पति और सास फरार है। परिजनों के मुताबिक इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही और जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

अपर पुलिस आयुक्त कानून एवं व्यवस्था गौतमबुद्ध नगर शिवहरि मीणा ने जानकारी देते हुए बताया सोमवार, 06 मई को पीआरवी कंट्रोल से सूचना प्राप्त हुई कि गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय एम छत्रावास की छत पर बने सीमेंटेड पानी के टैंक में एक महिला का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई। उक्त सूचना पर थाना ईकोटेक प्रथम पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई तो एक महिला जिसका पति चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है, का शव मिला। पड़ोसियों और आस पास के लोगों के अनुसार जानकारी दी गयी कि कल रात 3 बजे तक पति पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था और अक्सर आपस में झगडते रहते थे। मृतक महिला का पति मौके से फरार है। मृतक महिला के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। फील्ड यूनिट द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। सभी बिन्दुओं पर गहनता से जांच कर शीघ्र घटना का खुलासा किया जायेगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share