गौतमबुद्ध नगर में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, विपक्ष पर जमकर हुए हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अप्रैल 2024): प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सिकंदराबाद के ककोड़ स्थित झाझर में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करने गौतमबुद्ध नगर पहुंचे। सीएम यहां उपस्थित लोगों से गौतमबुद्ध नगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में बहुमत के साथ कमल खिलाने की अपील की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं ने कल राम नवमी के पर्व को पूरे हर्ष के साथ मनाया होगा और आज मुझे आप सभी से संवाद करने का अवसर प्राप्त हो रहा है, इसके लिए मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं।

बहनों और भाइयों, पूरे देश में लोकसभा का चुनाव चल रहा है। पहले चरण में कल कई राज्यों में मतदान होगा और दूसरे चरण में गौतम बुद्ध नगर यानी इस लोक सभा क्षेत्र की प्रतिष्ठित सीट पर भी मतदान होगा। आगे कहा कि बहनों और भाइयों आप आज नए चुनाव के साक्षी बन रहे हैं, जिन लोगो ने 2014 में मतदान किया था। वे लोग इस बात को जानते हैं कि 2014 में हमें कैसा भारत प्राप्त हुआ था, और उनका यह उत्तरदायित्व है कि वह उस स्थिति को नए मतदाताओं को बताएं। उस समय लोगों के मन में आक्रोश था। उस समय लोगों के सर पर अलगावाद चढ़कर बोल रहा था। किसान और युवा आत्महत्या कर रहे थे महिलाऐं असुरक्षित थी। अब 2024 में नक्सलवाद एवं अलगावाद का नाश हुआ। कानून एवं सुरक्षा व्यवस्था सुदृढ़ हुई है। कांग्रेस ने न सिर्फ जम्मू कश्मीर में बल्कि पूरे देश में हिंसक प्रवृत्तियों को फैलाने का कार्य किया। परिवार के परिवार चले जाते थे और यह कांग्रेस के लोग तमाशाबीन हो जाते थे किसी भी हमले पर यह लोग बोलने के लिए तैयार नहीं होते थे।

योगी ने कहा कि आज आप लोग देख रहे हैं कि कश्मीर में धारा 370 समाप्त हो गई, महिलाओं की गरिमा की रक्षा करने के लिए तीन तलाक समाप्त हो गई। जेवर में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट आपके सामने विकास का उदाहरण है जो एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। यहां के लोगों को इसका सबसे ज्यादा लाभ होगा। प्रदेश और देश की अर्थव्यवस्था इसी के माध्यम से सुदृढ़ होगी। रेल की कनेक्टिविटी और मेट्रो का जाल यहां आ रहा है। डॉ महेश शर्मा के क्षेत्र में यह क्षेत्र ऐसा बनने जा रहा है जहां लाखों नौकरियां निकलने वाली है। आज सौभाग्य से हमारे पास ऐसा इंफ्रास्ट्रक्चर मौजूद है या बन रहा है, जहां विकास के नए प्रतिमान स्थापित होंगे।

गरीब कल्याण में हुए सारे कार्य अपने आप में खास है मुफ्त राशन और आयुष्मान कार्ड के माध्यम से फ्री इलाज एक नई शुरुवात हैं। 12 करोड़ किसान मतदाताओं को किसान सम्मान निधि का लाभ, शौचालय का निर्माण, 10 करोड़ गरीब महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना के तहत गैस का कनेक्शन, आवास योजना के तहत घर एवं बिल्डर बायर्स के मुद्दे को सुलझाते हुए आज हमने बायर्स को उनका हक देना प्रारंभ कर दिया है।

सीएम ने आगे कहा कि मढाई करोड़ लोगों के घर में बिजली पहुंच गई है हमारी सरकार में पहली बार हुआ है। यह योजनाएं पहले भी चल सकती थी, पर पहले देश के हित के बारे में सोचने वाले लोग (सरकार) नहीं थे बल्कि परिवार के बारे में सोचते थे। आज यह चुनाव नेशन फर्स्ट वर्सेस फैमिली फर्स्ट के बीच में होने जा रहा है

कल आपने भगवान श्री राम को उनकी जन्म भूमि अयोध्या में अपना जन्मोत्सव मनाते हुए देखा होगा और सूर्यवंशी भगवान श्री राम को भगवान सूर्य की किरणों के द्वारा तिलक होते हुए भी आपने देखा होगा। इसका श्रेय किसी और को नहीं बल्कि महामना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।

वो कहते हैं कि यदि तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है तो तीसरी बार डॉक्टर महेश शर्मा को उसके लिए तीसरी बार सांसद बनना होगा। गौतम बुद्ध नगर में डॉक्टर महेश शर्मा के द्वारा किए गए कार्य अपने आप में खास है। यह स्टैंडर्ड गौतम बुद्ध नगर बन गया है। गौतम बुद्ध नगर को स्टैंडर्ड बनाने का काम क्या सपा बसपा कर पाते? क्या राम मंदिर बना पाते? क्या धारा 370 हटा पाते? क्या तीन तलाक हटा पाते? ये सिर्फ कर्फ्यू लगा सकते थे, पर यहां कर्फ्यू नहीं लगेगा यहां कावड़ यात्रा निकाली जाएगी।

तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बने और यहां से तीसरी बार सांसद डॉ महेश शर्मा सांसद के रूप में चुनकर आए, इसी की अपील करने में यहां आया हूं।

हर बार सभी की यह आकांशा होती है कि प्रत्याशी आपके द्वारा आए परंतु यह संभव नहीं हो पाता कि संसद सभी के द्वारा पहुंच पाए। इसके लिए बहुत कम समय होता है और बहुत काम करने होते हैं। पर आप सांसद को 5 साल बुलाए 5 साल दोडाइए। पर अभी प्रत्यासी सभी के द्वार नहीं पहुंच सकता, पर इसके लिए आप सभी को महेश शर्मा बनना होगा और घर-घर जाकर 26 अप्रैल को मतदान करना होगा। गर्मी के मौसम की परवाह किए बिना सभी को मतदान करना होगा। क्या आप सभी मेरी बात से सहमत हैं? आप मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं? भारत को सुरक्षित बनाना चाहते हैं? विकसित भारत बनाना चाहते हैं? इसके लिए आपको डॉक्टर महेश शर्मा को तीसरी बार सांसद बनाना होगा।

इस जनसभा पर डॉ महेश शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री की रैली में सम्मिलित गौतमबुद्ध नगर के क्षेत्रवासियों व युवा मतदाताओं का जोश, उमंग एवं उत्साह इस बात की गवाही दे रहा है कि एक बार पुनः गौतमबुद्ध नगर लोकसभा निर्वाचन सीट से कमल खिलने वाला है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share