डॉ महेश शर्मा को विजय तिलक लगाने गौतमबुद्ध नगर पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर में द्वितीय चरण में 26अप्रैल को मतदान होना है। इस बाबत चुनाव प्रचार जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के ककोड़ कस्बे में विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। सीएम ने इस मौके पर डॉ महेश शर्मा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की और साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर एकबार पीएम बनाने की बात भी कही।

सीएम ने अपने संबोधन में कहा कि, पूरे देश के भीतर लोकसभा का चुनाव हो रहा है। पहले चरण में अलग अलग प्रदेश के अंदर कल मतदान होगा और दूसरे चरण में गौतमबुद्ध नगर की प्रतिष्ठित सीट पर मतदान होगा। आज आप नए भारत में हैं, जो लोग 2014 के मतदान के साक्षी होंगे वो जानते हैं कि 2014 में कैसा भारत था। लोग भारत को लेकर आशंकित थे, विदेशों में सम्मान घट चुकी थी। देश के अंदर आतंकवाद, नक्सलवाद चरम पर था और देश में सभी विभागों में भ्रष्टाचार व्याप्त था, युवा हतोत्साहित था और किसान आत्महत्या कर रहा था। आज हम सभी लोग नए भारत को देख रहे हैं।आज देश बदल चुका है, हमारे भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी जनसंघ के समय से ही यह नारा लगाते थे कि “जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है।” डॉ कांग्रेस ने जो समस्या दी वो ना केवल जम्मू कश्मीर बल्कि देश के लिए एक बड़ी मुसीबत बन गई। देशभर में आतंकवाद फैलाया और देश को आतंकवाद की चपेट में ला दिया था आज देश में ये सभी समस्याएं समाप्त हो गई।

सीएम ने आगे कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर कैसा होना चाहिए। सिकंदराबाद जो जेवर एयरपोर्ट से काफी नजदीक है। फोर लेन, सिक्स लेन और 8 लेन के सड़क बनवाए, रेपिड रेल की सुविधाएं देने जा रहे हैं। मेट्रो आ रही है। सीएम ने अपने संबोधन के दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं का जिक्र किया और कहा कि 12 करोड़ अन्नदाताओं को अन्न दिया। नारियों की गरिमा के लिए सरकार ने कार्य किया।

140 करोड़ का परिवार है मोदी का परिवार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी का परिवार 140 करोड़ भारतीय हैं और वहीं दूसरी तरफ सपा,बसपा के परिवार के लिए उसका परिवार महत्वपूर्ण है। ये जितना भी कार्य का है चाहे वह सुरक्षा का कार्य हो या अन्य कार्य सभी बीजेपी की सरकार में हुए। सीएम ने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 500 वर्षों के बाद रामलला अयोध्या में विराजमान हुए और कल रामनवमी के दिन प्रभु श्री राम लला का सूर्य तिलक हुआ। ये जो समृद्धि है और यह जो सम्मान भारत को मिल रहा है तो इसका श्रेय केवल एक व्यक्ति और एक महामना को जाता है वह नरेंद्र मोदी हैं। इसीलिए हमलोग यहां आए हैं आपको यह बताने के लिए की फिर एकबार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है।

डॉ महेश शर्मा का संबोधन

फिर एक बार मोदी सरकार के लक्ष्य को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में आयोजन करने के लिए सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र के झाझर गांव में सीएम योगी आदित्यनाथ आए। कार्यक्रम में डॉक्टर महेश शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्वागत में अनेकों बात कही। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और योगी आदित्यनाथ के सुशासन में आज प्रदेश की तस्वीर और तकदीर बदल गई है। 500 वर्षों के संघर्ष को आपके सुशासन में पूरा होते देखा है। यह देश और प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को याद करेगा। आप आने वाली पीढियां के लिए प्रेरणा स्रोत बनेंगे। उत्तर प्रदेश जिसमें 25 करोड़ से अधिक लोग रहते हैं उसकी तस्वीर और तकदीर बदलने में एक खास योगदान रहा है, एक बीमारू उत्तर प्रदेश को विकसित उत्तर प्रदेश की राह पर लाने वाले योगी आदित्यनाथ आज हमारे बीच शामिल हुए हैं। साथ ही उपस्थित लोगों का मैं धन्यवाद करता हूं कि आपने मास्टर के बेटे को यहां तक पहुंचाया वरना मेरी औकात नहीं थी।

उन्होंने कहा कि आज करोड़ों लोग आपके इशारे का इंतजार करते हैं। आपकी कार्यप्रणाली देखकर एक शायरी याद आती है कि जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का। फिर देखना फिजूल है कद आसमान का। आपके संघर्ष और संकल्प के कारण आज राम मंदिर यहां बना है और यहां बैठे सभी लोग यह बात जानते हैं कि किसी ने राम मंदिर बन जायेगा इसकी कल्पना नहीं की थी। आपके सुशासन के रूप में यह सिद्ध हो गया है कि आप सिर्फ एक राजनेता नहीं है सिर्फ एक मठाधीश नहीं है बल्कि अभिभावक के रूप में उत्तर प्रदेश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कुशल प्रशासक के रूप में जाने जाते हैं।

उन्होंने जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपने जो सम्मान की सफेद चादर मुझे दी है उस पर कोई दाग नहीं लगने दूंगा, आपके प्यार और विश्वास की वजह से मुझे एक बार विधायक एवं चार बार सांसद का प्रत्याशी बनाया गया है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चरणों में नमन करते हुए एवं जनता जनार्दन को नमन करते हुए मैं अपनी बात समाप्त करता हूं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share