“अबकी बार 400 पार”, गौतमबुद्ध नगर भाजपा के नेताओं ने लिया संकल्प

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (15 अप्रैल 2024): सोमवार, 15 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने YMCA क्लब, ग्रेटर नोएडा में (मोदी की गारंटी ) भाजपा के संकल्प पत्र पर प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। प्रेस कांफ्रेंस जिलाध्यक्ष गजेंद्र मावी के नेतृत्व में आयोजित किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप से प्रदेश के मंत्री नरेन्द्र कश्यप उपस्थित रहे।

 

पत्रकार वार्ता में मंत्री नरेन्द्र कश्यप ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में हर वक्त भारत को श्रेष्ठ भारत बनाने की दिशा में कार्य किया है। 2024 संकल्प पत्र के माध्यम से भाजपा 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का रोड मैप लायी है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव ने घोषणा पत्र के जरिए 15 लाख सुझाव प्राप्त कर भाजपा का संकल्प पत्र बनाया है। जिसमें विभिन्न प्रकार के मुद्दों को 24 भागों में बाटा गया है। पूरे देश का विकास मोदी की गारंटी है ग़रीब परिवारों का सेवा मोदी की गारंटी, मध्यम वर्ग परिवारों का विकास मोदी की गारंटी, नारी शक्ति का सशक्तिकरण युवाओं को अवसर, वरिष्ठ नागरिकों को वरीयता, किसानों को सम्मान, मोदी की गारंटी, श्रमिक का सम्मान, भारत को ग्लोबल मैन्युफैक्चरिंग बनाने की मोदी की गारंटी, विश्वस्तरीय इंफ़्राटैक्चर सुशासन और मेडिकल शिक्षा में सीटे बढ़ाई जायेंगी खेल, टैक्नीकल में नयाकर, स्वास्थ्य में आयुष्मान, आरोग्य मंदिर बनाकर नया भारत विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने की गारंटी मोदी की गारंटी भारत की इकोनॉमी को बढ़ाते हुए दुनिया की तीसरी आर्थिक शक्ति संपन्न देश बनाना और भाजपा ने जो वादा 2014 घोषणा पत्र में किए और 2019 लोकसभा चुनाव में किया वो सब हमारी सरकार ने पूरे करने का काम किया। हमारी पार्टी का मूलमंत्र सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास। जिस पर चलकर हमारी सरकार निरन्तर कार्य कर रही है। तीसरी बार फिर मोदी सरकार, किये गये कार्यों के बल पर 4 जून को 400 पार के साथ आ रही है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष गजेन्द्र मावी, लोकसभा प्रभारी अनिल शिसोदिया, लोकसभा संयोजक प्रणीत भाटी, जिला उपाध्यक्ष सेवानन्द शर्मा, जिला महामंत्री मनोज गर्ग, जिला मीडिया प्रभारी कर्मवीर आर्य, सांसद प्रतिनिधि बलराज भाटी, कर्मवीर भाटी, अर्पित तिवारी, पंकज रावल, सत्यपाल शर्मा, मण्डल अध्यक्ष, महेश शर्मा, मनोज भाटी, मनीष भाटी, अजीत मुखिया, जितेन्द्र भाटी, बिजेंद्र रावल, बीना शुक्ला, राजेश भाटी आदि कार्यकर्ता प्रेस वार्ता के अवसर पर उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share