सीमा-सचिन के बीच मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस को सीमा ने बताई वीडियो की सच्चाई

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (08 अप्रैल 2024): पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो सीमा हैदर और उनके प्रेमी और पति सचिन मीणा के बीच मारपीट का बताया जा रहा है और वीडियो में सीमा हैदर के शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं सीमा हैदर ने इस वीडियो को फेक बताया है।

वायरल वीडियो के अनुसार सचिन मीना और सीमा हैदर के बीच मारपीट हुई है। जिसमें सीमा हैदर के शरीर पर कई चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद लोग कई तरह के कयास लगा रहे थे। लेकिन सीमा हैदर के वकील एपी सिंह और खुद सीमा हैदर ने इस बात का खुलासा किया है कि सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो झूठा है और फेक है। उनकी छवि खराब करने के लिए इस तरह का वीडियो जारी किया गया है। उन दोनों के बीच ऐसी कोई भी मारपीट नहीं हुई है और ना ही उनको कोई चोट लगी है। वह दोनों आराम से अपना जीवन जी रहे हैं। स्थानीय पुलिस द्वारा सीमा हैदर से की गई बातचीत से यह प्रकाश में आया कि सीमा हैदर की वायरल वीडियो फेक है, सीमा हैदर द्वारा यह बताया गया कि उनके साथ किसी के द्वारा कोई मारपीट नहीं की गई।

गौरतलब है कि, अपने प्रेमी सचिन मीणा के प्यार के कारण 2023 में सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते होती होती हुई अवैध रूप भारत आई थी। और लगभग तभी से वह सचिन मीणा के घर में रह रही है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share