गौतमबुद्ध नगर लोकसभा चुनाव: ऑडियो, वीडियो के माध्यम से मतदाताओं को किया जा रहा जागरूक

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अप्रैल 2024): भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के नेतृत्व में स्वीप कार्यक्रम से संबंधित अधिकारी जनपद में विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य कर रहे हैं।

इसी श्रृंखला में जिला मनोरंजन अधिकारी जेपी चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा तैयार किए गए। वीडियो लिंक के माध्यम से जनपद के सभी मल्टीप्लेक्स, माॅल एवं अन्य आमादों में आने वाले आम नागरिकों को मतदान के लिए जागरूक किया जा रहा है।

साथ ही बताया कि सी-विजिल ऐप डाउनलोड करने से संबंधित ऑडियो और वीडियो को मल्टीप्लेक्सों एवं एफएम रेडियो पर प्रसारित कराया जा रहा है। तथा जनपद के विभिन्न मॉल में जनता में मतदान जागरूकता के लिए नुक्कड़ नाटक भी आयोजित करायें जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी प्रकार से मतदाताओं को जागरूक किया जाएगा।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share