बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में शिरकत करने गौतमबुद्ध नगर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कार्यकर्ताओं से की कमल खिलाने की अपील

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 अप्रैल 2024): गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर चुनावी दंगल दिन-प्रतिदिन दिलचस्प होता जा रहा है। तीनों ही प्रमुख पार्टियां (भाजपा, सपा और बसपा) पूरी दमखम के साथ मैदान में उतर चुकी है। इसी कड़ी में आज शनिवार को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगने सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गौतमबुद्ध नगर आए।

दरअसल लोकसभा क्षेत्र के खुर्जा में आयोजित “बूथ अध्यक्ष सम्मेलन” में शिरकत करने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य खुर्जा आए। यहां डॉ महेश शर्मा एवं कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के लिए खुर्जा स्थित हेलीपैड पर आगमन पर पार्टी पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय जनों के द्वारा स्वागत करने और स्नेह एवं प्रेम के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूँ। आज गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा जी के समर्थन में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी के सभी बूथ अध्यक्ष एवं कार्यकर्ता जब मोदी सरकार की नीतियों और योजनाओं को जन-जन तक लेकर जाएंगे तो निश्चित ही भाजपा उत्तर प्रदेश में 80 सीटों पर एक बड़ी जीत प्राप्त करेगी इसका मुझे पूर्ण विश्वास है।।

बीजेपी प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद डॉ महेश शर्मा ने अपने एक्स हैंडल से लिखा कि, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का गौतमबुद्ध नगर के खुर्जा विधानसभा आगमन पर हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन। अपने लोकसभा क्षेत्र गौतमबुद्ध नगर के खुर्जा विधानसभा में ओजस्वी वक्ता तथा प्रदेश के कर्मठ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की गरिमामय उपस्थिति में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी गणों एवं कार्यकर्ताओं के साथ सहभागिता की।

इस बैठक के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने वहां उपस्थित बूथ अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया तथा उनसे आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत गौतमबुद्ध नगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कमल खिलाने की अपील की।

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होना है। इस कड़ी में पार्टी के कई दिग्गज और वरिष्ठ नेता भाजपा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के समर्थन में वोट मांगने गौतमबुद्ध नगर आ रहे हैं। हाल हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ “प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन” में शिरकत करने ग्रेटर नोएडा आए थे। जिसके बाद 03 अप्रैल को डॉ महेश शर्मा का नामांकन कराने एवं कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए सूबे के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक भी ग्रेटर नोएडा आए और आज 06 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के खुर्जा में आए और बीजेपी प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के समर्थन में वोट देने की अपील की।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share