गौतमबुद्ध नगर विकास समिति का विस्तार, नए पदाधिकारियों को मिली जिम्मेदारी

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अप्रैल 2024): रविवार को गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने अपनी संस्था का विस्तार करते हुए दो सचिव और दो उपाध्यक्षों को कार्यभार सौंपा है। जिन लोगों को कार्यभार सौंपा गया है वह समाज कल्याण के लिए ज़िम्मेदारी से अपने कर्तव्यों का वहन कर रहे हैं। उनके नाम इस प्रकार है। राम कुमार पाण्डेय सचिव ग्रेटर नोएडा, अनूप कुमार सोनी सचिव ग्रेटर नोएडा वेस्ट, मंजुल यादव उपाध्यक्ष, हिमांशु राजपूत उपाध्यक्ष (ग्रेटर नोएडा वेस्ट )

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर विकास समिति एक स्वैच्छिक संगठन है। जो जिले के विकास के लिए काम करता है और उच्च स्तर पर ज़िले की समस्याओं को उठाने के लिए प्रयास कर रहा है। समिति ने अपनी सामाजिक सेवाओं को और बेहतर बनाने के लिए नई जिम्मेदारियों का चयन किया है। इसके माध्यम से समिति ने समाज में नई ऊर्जा और क्षमताओं को उत्पन्न करने का संकल्प किया है। यह नया कदम समाज की सेवा में नई गतिशीलता और सुधार लाने का एक प्रमुख उदाहरण है।

कार्यक्रम में नमित रंजन, मनीष श्रीवास्तव, हर्ष्मणि राजपूत, अनूप सोनी, आर पी पांडेय, मंजुल यादव, रश्मि पांडेय उपस्थित रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share