ग्रेटर नोएडा में मिला 60 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 अप्रैल 2024): ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आई है। सोमवार को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत एक 60 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना पर एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार का कहना है मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं और पुलिस द्वारा इस मामले पर कार्रवाई जारी है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया आज सोमवार 01 अप्रैल को थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत जेपी अमन से ग्राम कुंडली की ओर जाने वाले रास्ते के पास पुलिया पर एक व्यक्ति का शव मिला है। जिसके गले व सिर में चोट के निशान हैं। मृतक व्यक्ति की पहचान नंदराम पुत्र रामचरण उम्र करीब 60 वर्ष निवासी ग्राम चिरापरा, थाना कोटा, जिला बिलासपुर, छत्तीसगढ़ वर्तमान पता ग्राम कुंडली में किराए पर जो अपने परिवार के साथ रहकर मजदूरी का कार्य करता था।

आगे एडीसीपी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया जा रहा है। आसपास के सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक किया जा रहा है। सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है। घटना के शीघ्र खुलासा के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। अन्य कार्रवाई प्रचलित है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share