ग्रेटर नोएडा वासियों के लिए जरूरी खबर, 31 मार्च के बाद बकायेदारों का कटेगा कनेक्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा वासियों के लिए जरूरी खबर सामने आ रही है, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के निवासियों के लिए ‘एकमुश्त समाधान योजना’ के तहत पानी का बकाया बिल जमा कराने की अंतिम तिथि 31 मार्च है। इसके बाद बकाएदारों के कनेक्शन काटने की कार्रवाई शुरू होगी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों के अनुसार पांच हजार से अधिक बकाएदारों पर 34 करोड़ रुपए का बिल बकाया है।

मार्च में बिल जमा करने पर मिलेगी छूट

उन्होंने बताया कि पिछले साल 26 दिसंबर की बोर्ड बैठक में पानी के बिल का भुगतान नहीं करने वाले आवासीय, संस्थागत, आईटी, औद्योगिक, बिल्डर्स, व्यवसायिक और ग्रुप हाउसिंग आवंटियों के लिए ‘एकमुश्त समाधान योजना’ को मंजूरी की गई थी, जिसकी अवधि एक जनवरी से 31 मार्च है। अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक बकाया जमा करने वालों को 40 फीसदी छूट देने का प्रावधान है। वहीं फरवरी में 30 और 31 मार्च तक जमा कराने वालों को 20 फीसदी की छूट मिलेगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा, ग्रेटर नोएडा वेस्ट, दादरी एवं ज़ेवर की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नोएडा क्षेत्र की  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।

Share