फेडरेशन ऑफ RWAs, ग्रेटर नोएडा ने हर्षोल्लास के साथ मनाया होली मिलन समारोह

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (18 मार्च 2024): रविवार, 17 मार्च को फेडरेशन ऑफ RWAs ग्रेटर नोएडा के द्वारा डेल्टा-1 के कम्यूनिटी सेंटर में होली मिलन समारोह का शानदार आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता देवेंद्र टाइगर एवं संचालन महासचिव दीपक भाटी ने किया। होली मिलन समारोह कार्यक्रम में शहर की आर०डब्ल्यू०ऐज ने भाग लिया। सभी ने मिलकर गुलाब के फूलों से होली खेली और होली के गीत गाए।

RWAs फेडरेशन के द्वारा समाज में शिक्षा, पर्यावरण, योग, पत्रकारिता व अन्य क्षेत्रों में अपना योगदान देने वालों को सम्मानित किया। फेडरेशन के द्वारा बच्चो को निशुल्क शिक्षा देने के लिए सूर्यकला लक्ष्मी, निशुल्क योग के लिए भारतीय योग संस्थान की टीम और शहर की सोसायटियों में आरडब्ल्यूए सिल्वर सिटी द्वारा बेहतर कार्य के लिए उनकी टीम को और पौधारोपण के लिए डा कुलदीप मालिक को सम्मानित किया गया। सभी लोग एक दूसरे से मिले और सभी ने प्रण लिया की होली के त्योहार को शांति पूर्वक प्रेम से मनाएंगे।

 

इस मौके पर आर०पी०एस यादव (पूर्व आई०पी०एस), शेर सिंह भाटी, मनोज भाटी बोड़ाकी, जितेंद्र भाटी (एडवोकेट), ऋषिपाल भाटी, सतीश शर्मा, श्यामवीर भाटी, सुरेंद्र शर्मा, अशोक पवार, दीपक भाटी ईटा, सुभाष भाटी, योगेंद्र मावी, देवराज नागर, परितोष भाटी, आजाद अधाना, अरविंद भाटी, प्रवीण यादव, एनपी सिंह, जितेंद्र मावी, धीरज जिंदल, अहलकार सिंह, जितेंद्र सिंह, अमन अग्रवाल, अंजू श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share