गौर सिटी चौक के समीप ढाबों में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (13 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा से दिन निकलते ही आग लगने की खबर सामने आई है। बता दें कि आज बुधवार को थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत गौर सिटी चौक के पास कुछ ढाबों और दुकानों में शॉर्ट सर्किट होने से भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां पहुंचकर आग पर काबू पाया।

थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत आग लगने की घटना के संबंध में सीएफओ गौतमबुद्धनगर प्रदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आज बुधवार, 13 मार्च को सुबह 7 बजे थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत गौर सिटी चौक के पास 6 ढाबों और 2 दुकानों में शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लगी गई। जिससे तत्काल सूचना प्राप्त होते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों की सहायता से आग को बुझाया जा रहा है। पहले आग बंद ढाबे में लगी थीं और ढाबे में सिलेंडर होने से आग ने भीषण रूप ले लिया। फायर ब्रिगेड की टीम ने बहादुरी दिखाते हुए सभी सिलेंडरों को बाहर निकला और आग पर पूर्णतः काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share