गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय द्वारा एक दिवसीय मतदाता जागरूकता शिविर का आयोजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09 मार्च 2024): शनिवार, 9 मार्च को NSS गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय यूनिट-3 ने घरबरा गाँव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक दिवसीय विशेष शिविर का अयोजन किया। इस शिविर में छात्रों ने घरबरा गांव के लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

छात्रों ने टोलियाँ बना कर नारे लगाए और गलियों में घूमते हुए लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने काफी लोगों से बातचीत करके उन्हें और उनके पूरे परिवार को मतदान करने के लिए समझाया।

लोगों के अंदर मतदान के लिए जागरूकता लाने संबंधी इस कार्यक्रम का आयोजन यूनिट 3 के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. नवीन कुमार और डॉ. विभावरी के मार्गदर्शन और देखरेख में संपन्न हुआ। NSS GBU के समन्वयक डॉ जेपी मुयाल ने इस शिविर में शामिल होकर छात्रों से अपने विचार साझा किए।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रविन्द्र कुमार सिन्हा, कुलसचिव डॉ. विश्वास त्रिपाठी और डीन छात्र कल्याण डॉ. मनमोहन सिंह सिसोदिया ने NSS GBU तथा स्वयंसेवक छात्रों की सराहना की। इस कार्यक्रम में तकरीबन पचास स्वयंसेवक उपस्थित रहे। GBU यूनिट 1 तथा 2 के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अजय कंसल, डॉ. अल्पा यादव, डॉ. सिद्धारामु और डॉ. प्रियंका गोयल भी इस मौके पर उपस्थित रहे।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share