ग्रेटर नोएडा में कुत्तों का बढ़ता आतंक, दरोगा के बेटे को बनाया अपना शिकार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (09/04/2023): ग्रेटर नोएडा मे कुत्तों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन ग्रेटर नोएडा शहर में हिंसक नस्लों के पालतू कुत्तों और आवारा कुत्तों द्वारा किसी ना किसी व्यक्ति को काटने की खबर सामने आती रहती है। वहीं शहर में कुछ लोग हिंसक नस्लों के कुत्तों का पालन अपने शौक के लिए कर रहे हैं। जिसका दुष्परिणाम भोले भाले लोगों को भुगतना पड़ रहा है।

ऐसा ही एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के थाना कसाना क्षेत्र से आया है। बता दें कि कसाना थाना क्षेत्र में रहने वाले नरेंद्र भाटी दिल्ली पुलिस में दरोगा के पद पर कार्यरत है उनके दो बेटे को एक पिटबुल कुत्ते ने बुरी तरह काट कर घायल कर दिया। पहले पिटबुल ने दरोगा के बड़े बेटे जो दसवीं का छात्र है उसपर हमला किया। पिटबुल द्वारा काटे जाने पर अपने बड़े भाई को बचाने के लिए दरोगा का छोटा बेटा भी पहुंचा और वह भी पिटबुल का शिकार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित दिल्ली पुलिस के दरोगा नारेंद्र भाटी ने आरोप लगाते हुए बताया कि एक फिरेराम और उसके बेटे अमित ने अपने पिटबुल कुत्तों को गली में खुला छोड़ दिया था। जिसके बाद पिटबुल ने उसके दोनों राज और नारायण को बुरी तरह काटकर घायल कर दिया। लोगों की मदद से दोनों बेटे को पिटबुल के कब्जे से बचाया गया। और फिर दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन पिटबुल के मालिक ने उसके बेटे को पिटबुल के कब्जे से नहीं छुड़ाया। जिसके बाद दरोगा ने पिटबुल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

वहीं कासना पुलिस ने इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।।

Share