बड़ी खबर: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिफ्ट फंसने का मामला, 45 मिनट तक फंसे रहे 6 लोग

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रे. नोएडा वेस्ट (07 मार्च 2024): गौतम बुद्ध नगर जिले में लिफ्ट फंसने के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सौंदर्यम सोसाइटी का है। जहां एक टावर की लिफ्ट में दो परिवार के 6 सदस्यों के फंसने का मामला सामने आया है।

आपको बता दें कि सोसाइटी के निवासी लिफ्ट के भीतर 45 मिनट तक फंसे रहे, जिनमें दो बच्चे भी शामिल थे। साथ ही उन्होंने हेल्पलाइन नंबर्स पर कॉल करने का पूरा प्रयास किया परंतु कोई मदद नहीं मिली। बाद में दोस्तों की मदद से अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन तक बात पहुंची और उन्होंने मेंटेनेंस कर्मचारियों से संपर्क कर लोगों को बाहर निकाला।

यह मामला बुधवार रात करीब 11 बजे का है जब वह 6 सदस्य लिफ्ट में चढ़े लेकिन 45 मिनट तक वह लिफ्ट में ही फंसे रहे। लिफ्ट में फंसे रहने के कारण बच्चों और महिलाओं को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी वे सब काफी डरी हुई हैं।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share