Breaking News: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौर सिटी-2 में लगी भीषण आग, सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा वेस्ट (07 मार्च 2024): ग्रेटर नोएडा  वेस्ट के गौर सिटी-2 स्थित एक बहुमंजिला इमारत के एक फ्लैट में भीषण आग लग गई और आग ने ऐसा भयावह रूप धारण किया कि और भी फ्लैटों को अपनी चपेट में ले लिया।

हालांकि मामले की सूचना मिलते ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पहुंची हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है, अभी पूरी सोसाइटी में भीषण आग का दृश्य देख लोग घबराए गए हैं एवं टावर भी धुएं की चपेट में आ गया है। चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल है।

इससे एक बड़ा हादसा हो सकता था परंतु गनीमत रही कि फ्लैट में उसे समय कोई मौजूद नहीं था, दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। यह पूरा मामला गौर सिटी 2 के 16th एवेन्यू का है, जहां आज सुबह आग लगने का प्रकरण सामने आया है।

CFO प्रदीप कुमार ने बताया कि जिस फ्लैट में आग लगी है, उस फ्लैट का ताला बंद था और उसमें रहने वाले लोग बाहर गए हुए थे। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग काबू पा लिया गया है। फ्लैट बंद होने के कारण आग की लपटे थर्ड फ्लोर के फ्लैट तक पहुंची, जिससे थर्ड फ्लोर की बालकनी में भी आग लग गई थी।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share