दनकौर क्षेत्र में फाटक संख्या 138/C पांच दिनों के लिए रहेगा बंद, असुविधा से बचने के लिए जानें पूरी डिटेल्स

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (25 फरवरी 2024): दनकौर क्षेत्र से जुड़ी एक महत्वपूर्ण खबर आ रही है, दनकौर से लगभग तीन किलोमीटर पूरब की दिशा में स्थित अस्तौली ग्राम के समीप फाटक संख्या 138/C रविवार, 25 फरवरी की सुबह 8 बजे से 29 फरवरी की शाम 8 बजे तक मरम्मत कार्य होने के कारण बंद रहेगा।

उत्तर मध्य रेलवे दादरी के सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने जानकारी देते हुए बताया कि दनकौर से लगभग तीन किलोमीटर पूरब की दिशा में अस्तौली ग्राम के समीप स्थित फाटक संख्या 138/C पर मरम्मत कार्य होने के फलस्वरुप 25 फरवरी 2024 की सुबह 8 बजे से 29 फरवरी 2024 की शाम 8 बजे तक बंद रहेगा। इस संबंध में उन्होंने आम नागरिकों को जानकारी दी है कि इस मार्ग से जाने वाले नागरिक फाटक बंद होने की अवधि के दौरान अन्य मार्गों का प्रयोग कर सकते हैं, ताकि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share