फिल्मी अंदाज में ड्राइवर बनकर दिया घटना को अंजाम, पुलिस पूछताछ में उगले कई राज

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (23 फरवरी 2024): थाना सूरजपुर पुलिस व सर्विलांस टीम ने संयुक्त प्रयास से 48 घंटे के अंदर शेडोफैक्स कंपनी से 13 लाख की कीमत से अधिक के सैमसंग के मोबाइल फोन गायब करने वाले 03 आरोपियों को गिरफ्तार‌ किया है। आरोपियों कब्जे से सैमसंग के 72 मोबाइल फोन बरामद किए है।
एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि 20 फरवरी को शेडोफेक्स टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर ने थाना सूरजपुर में शिकायत दर्ज कराई कि कम्पनी से एक्सपोर्ट करते समय सैमसंग के 80 मोबाइल फोन A-15 5G का चोरी हो गए। सूरजपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना का सफल खुलासा करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया था।

आगे एडीसीपी सेन्ट्रल नोएडा ने बताया कि गुरूवार, 22 फरवरी को थाना सूरजपुर पुलिस व सर्विलांस टीम के संयुक्त प्रयास से मात्र 48 घंटे के अंदर घटना का सफल खुलासा करते हुए गोपनीय सूचना व इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की सहायता से क्राउन प्लाजा के पीछे, ग्राम मुबारकपुर कंपनी में फोन चोरी करने वाले आरोपी रवि गौड, दिनेश और अनिल कुमार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो के कब्जे से शेडोफेक्श टैक्नोलोजी प्र0लि0 से गायब किये गये सैमसंग कम्पनी के 72 मोबाइल फोन A-15 5G (कीमत 13,54,862 रुपये) बरामद किये गये है।

पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि हम लोगो ने योजना बनाई कि शेडोफेक्श टैक्नोलोजी प्र0लि0 सैमसंग के मोबाइल फोन की डिलीवरी के लिए ट्रांसपोर्ट का कार्य करती है। हम उस कम्पनी में ड्राईवर बनकर डिलीवरी के समय मोबाइल फोन को गायब कर लेंगे और इसी योजना के तहत हम लोगो में से रवि गौड ने शैडोफैक्स कम्पनी में चालक का काम शुरू कर दिया और योजना के 08 फरवरी और 14 फरवरी को शैडोफेक्स कम्पनी से मोबाइल फोन को ट्रक में लोड कर ले जाते समय ही हमने उन मोबाइल फोन से 80 सैमसंग A-15 5G के मोबाइल फोन को गायब कर लिये थे और उनमें से 8 मोबाइल फोन को राह चलते अनजान व्यक्तियो को 80,000 रूपये में बेच दिया था। बचे हुए 72 सैमसंग के मोबाइल फोन किराये के मकान में रखे हुए थे जिनको बरामद किया गया है।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share