Greater Noida News: पार्टी में पड़ोसियों ने मिलकर एक यूट्यूबर को उतारा मौत के घाट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 जनवरी 2024): ग्रेटर नोएडा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि थाना दनकौर क्षेत्र में ग्राम मौहम्मदपुर गुर्जर में पड़ोसियों ने एक यूट्यूबर को पार्टी करने के लिए अपने घर बुलाया। पार्टी में शराब का सेवन कर यूट्यूबर युवक के साथ मारपीट की और जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 28 जनवरी की रात्रि को थाना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर गुर्जर के रहने वाले मनीष, विक्की, योगेंद्र, विजय, कपिल व मिंकू ने बहाने से पड़ोस में रहने वाले दीपक को अपने घर पर पार्टी करने के लिए बुलाया। जहां पर उन लोगों ने पार्टी में शराब आदि का सेवन किया। जिसके बाद किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी/मारपीट हुयी जिसमें दीपक के सिर में पंच लग गया, पार्टी में बीच-बचाव करके लड़ाई रोक दी गयी। दीपक वहां से अपने घर चला गया। घर आने के 1-2 घंटे बाद दीपक की तबीयत खराब हो गयी। जिसे उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में लेकर गये जहां पर चेक अप में पता चला की दीपक के सर में ब्लड क्लोटिंग है, उपचार के दौरान दीपक की मृत्यु हो गयी। सूचना पर थाना दनकौर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। अन्य वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

बता दें कि थाना दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी दीपक एक यूट्यूबर था। जोकि यूट्यूब पर वीडियो बनाकर अपलोड करता था।।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन ग्रेटर नोएडा की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Parichowk.com : ग्रेटर नोएडा न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज नोएडा यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।

Share