एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट कर मोबाइल छीनने वाले 02 बाइक सवार गिरफ्तार

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (19 जनवरी 2024): थाना रबूपुरा पुलिस ने बीते कुछ दिनों पहले गाड़ी पिकअप से यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक्सीडेंट कर पीड़ित मोबाइल और चाबी ले जाने वाले 02 बाइक सवार ‌‌आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों के कब्जे से पीड़ित का मोबाइल फोन, चाबी व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 13 जनवरी की रात्रि को पीड़ित ने थाना रबूपुरा पर सूचना देकर दी कि पीड़ित की गाड़ी पिकअप से यमुना एक्सप्रेस-वे पर बाइक सवार व्यक्तियों ने एक्सीडेन्ट कर मोबाइल व गाड़ी की चाबी ले जाने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज कराया। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने टीम गठित की और जेवर टोल प्लाजा व विभिन्न स्थानों में सीसीटीवी चेकिंग आदि करते हुए सूचना संकलन की कार्यवाही कर अथक प्रयास से घटना का खुलासा किया।

गुरूवार, 18 जनवरी को थाना रबूपुरा पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व तकनीकी साक्ष्यों की सहायता से घटना का सफल खुलासा करते हुए प्रकाश में आये आरोपी गोलू पुत्र सूरजपाल और मोहित गौतम पुत्र सुखवीर सिंह को थाना रबूपुरा क्षेत्र के फलैदा कट से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो के कब्जे से मोबाइल फोन वीवो रंग आसमानी नीला/काला, एक चाबी तथा घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल हीरो डीलेक्स यूपी 16 डीए 9314 बरामद की ।।

Share