नोएडा -ग्रेटर नोएडा में रविवार को दिनभर बिजली रहेगी गुल, जाने क्यों ?

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 जनवरी 2024): नोएडा -ग्रेटर नोएडा वासियों के लिए जरूरी खबर है। शहर में रविवार को दिनभर बिजली नहीं आएगी। नोएडा – ग्रेटर नोएडा में रविवार को बेहतर विद्युत आपूर्ति के लिए सुधार का काम किया जाएगा।

रविवार को नोएडा -ग्रेटर नोएडा में बिजली गुल रहेगी

आपको बता दें कि नोएडा- ग्रेटर नोएडा के विभिन्न क्षेत्रों में रविवार को सुबह सात बजे से पांच बजे तक बिजली गुल रहेगी। बिजली की आपूर्ति पूरी तरह से बाधित रहेगी। इस बाबत बिजली विभाग के अधिकारियों ने निवासियों से सहयोग की अपील की है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर समेत अन्य स्थानों पर एनसीपीएल से जुड़े 33 केवी के आठ फीडरों पर आपूर्ति बाधित रहेगी। उत्तर प्रदेश पावर कार्पोरेशन की ओर से जारी सूचना के अनुसार, रविवार को 220 केवी मल्टी सर्किट लाइन पर शटडाउन लिया जाएगा। विद्युत के अधिशासी अभियंता अभिषेक कुमार द्वारा मीडिया को दिए जानकारी के मुताबिक 220 केवी ग्रेटर नोएडा व सेक्टर -20 लाइन और 132 केवी ग्रेटर नोएडा व सूरजपुर डीसी लाइन पर शटडाउन रहेगा। इसके चलते नोएडा में सेक्टर -50, सेक्टर -64, सेक्टर -52, सेक्टर-60, सेक्टर -56, सेक्टर -67, सेक्टर -72, सेक्टर -63बी, सेक्टर -63जे समेत अन्य सेक्टरों में बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी।।

Share