शर्मसार हुई मानवता: ग्रेटर नोएडा में लिव इन पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची पाउडर

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (06 जनवरी 2024): उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जहां एक युवती के जान का दुश्मन बन गया उसका प्रेमी। लड़की पिछले दो सालों से एक लड़के के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक हाउसिंग सोसाइटी में लिव इन में रह रही थी। बीते कुछ दिनों से दोनों में विवाद चल रहा था। बात इस कदर बिगड़ी की लड़का हैवानियत पर उतर आया और कथित तौर पर अपनी पार्टनर के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाल दिया।

जिंदगी में आई दूसरी लड़की तो बन गया ‘हैवान’

मामले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।जिसमें लड़की अपनी आपबीती सुना रही है। वीडियो में पीड़िता ने बताया कि “पिछले दो सालों से ग्रेटर नोएडा वेस्ट में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हूं। कुछ दिन पहले मेरे प्रेमी की जिंदगी में दूसरी लड़की आई, जिसके बाद मेरे प्रेमी ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया। मेरा प्रेमी मेरी इजाजत के बिना मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता है। जब मैं संबंध बनाने के लिए मना करती हूं तो मारपीट करता है, मुझे पिछले काफी महीने से प्रताड़ित किया जा रहा है।

वीडियो में लड़की ने कहा कि ” जब मुझे इस बात का पता चला कि मेरा प्रेमी किसी अन्य लड़की के साथ भी रिलेशनशिप में है तो मैंने इसका विरोध किया। लेकिन, विरोध करने पर मेरे प्रेमी के घरवालों ने मेरा साथ नहीं दिया बल्कि लड़के का साथ दिया। ”

पीड़िता ने कहा कि ” पिछले दिनों युवक मेरे साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। मैंने मना किया तो उसने मेरे प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाल दिया।”

पुलिस ने क्या कहा

इस मामले में बिसरख कोतवाली के अधिकारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। प्राथमिक आधार पर शिकायत दर्ज की गई है। जांच की जा रही है।।

Share