गौतमबुद्ध नगर वासियों को मिला नए साल का तोहफा, जेवर विधानसभा में तीसरे डिग्री कॉलेज का हुआ भूमिपूजन

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 जनवरी 2024): जेवर क्षेत्र वासियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि नव वर्ष के अवसर पर जेवर विधानसभा को तीसरे डिग्री कॉलेज सौगात के रूप में मिला है। वहीं आज सोमवार, 1 जनवरी को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने क्षेत्र में बन रहे 10 करोड़ 78 लाख रुपए की धनराशि से बन रहे तीसरे डिग्री कॉलेज का भूमि पूजन किया है। इस डिग्री कॉलेज के निर्माण से जेवर के साथ दादरी और सिकंदराबाद क्षेत्र के विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि “जनपद गौतमबुद्धनगर वासियों को मिला नए साल का नायाब तोहफा। जेवर विधानसभा के तीसरे डिग्री कॉलेज का नए साल की भोर में भूमि पूजन हुआ। आजादी के बाद पहली बार दनकौर क्षेत्र को राजकीय महिला डिग्री कॉलेज मिला है। इससे दादरी और सिकंदराबाद क्षेत्र को भी लाभ मिलेगा। तीसरा डिग्री कॉलेज 10 करोड़ 78 लाख रुपए की धनराशि से निर्मित होगा।

आगे उन्होंने ट्वीट कर जानकारी देते बताया कि “आजादी के 70 वर्ष बाद भी, जेवर विधानसभा में कोई भी राजकीय डिग्री कॉलेज नहीं था। जिसका दंश मुझे और यहां की जनता को झेलना पड़ रहा था। लेकिन मुझे गर्व है कि विगत 06 वर्षों में जेवर विधानसभा में 03-03 राजकीय डिग्री कॉलेजों की स्थापना होने जा रही है।।

Share