नव वर्ष पर गौतमबुद्ध नगर के जन प्रतिनिधियों ने क्षेत्रवासियों को दी शुभकामनाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (01 जनवरी 2024): नए साल 2024 की शुरुआत आज से हो चुकी है। आज सोमवार, 1 जनवरी को 2024 का पहला दिन है। नव वर्ष के अवसर पर सभी लोग एक दूसरे को शुभकामनाएं भेज रहे हैं। वहीं गौतमबुद्ध नगर के जन प्रतिनिधि भी क्षेत्र वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें कि इस बार 2024 कई मायनों में बेहद ही खास है। दरअसल जनवरी 2024 में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शुभारंभ होने वाला है साथ ही 2024 में लोकसभा के चुनाव भी होने हैं।

गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के लोकप्रिय सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “आप सभी देशवासियों को नव वर्ष 2024 की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम से कामना है कि यह नव वर्ष आप सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि एवं उन्नति लाए।”

नोएडा विधायक पंकज सिंह ने नव वर्ष की बधाई देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “आप सभी को नववर्ष 2024 की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएँ! नव वर्ष 2024 मैं मंगल कामना करता हूं कि यह वर्ष आप सभी के जीवन में ढेर सारी खुशियां और अच्छा स्वास्थ्य लाएं।”

दादरी विधायक तेजपाल नागर ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “आप सभी को नववर्ष 2024 की हार्दिक बधाई एवं अनंत शुभकामनाएँ! प्रभु राम से आप सभी के सफल, सुखद एवं मंगलमय जीवन की कामना करता हूँ।”

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि “सभी देशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। 2024 का यह वर्ष, आप सभी के जीवन में सुख समृद्धि लाए। सब सुखी हो, सब निरोगी हो, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो।”

टेन न्यूज़ नेटवर्क परिवार की ओर से आप सभी को नववर्ष 2024 की हार्दिक शुभकामनाएं। टेन न्यूज की पूरी टीम नव वर्ष में आपके मंगल की कामना करती है,अपना प्यार और समर्थन ऐसे ही बनाए रखें।।

Share