अब प्रधानमंत्री मोदी मथुरा से लड़े चुनाव : आशुतोष पांडे, अध्यक्ष, श्रीकृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा (30 दिसंबर 2023): मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि विवाद जो कि न्यायालय में विचाराधीन है। इस मामले में क्या कार्रवाई की जा रही है और आगे इस मामले की क्या रणनीति है साथ ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि का अतीत क्या है? इन सभी मुद्दों को जानने के लिए टेन न्यूज नेटवर्क की टीम ने श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष एवं माता शाकुंबरी पीठ के पीठाधीश्वर आशुतोष पांडे से खास बातचीत की।

टेन न्यूज से खास बातचीत में आशुतोष पांडे ने कहा कि ” श्री कृष्ण जन्मभूमि हमारी और सनातन धर्म की है। जिसकी लड़ाई के लिए आज हिंदू जाग गया है। इसकी लड़ाई के लिए हम माननीय न्यायलय के शरण में गए हैं और माननीय न्यायलय ने सर्वे का आदेश किया है और माना है कि ईदगाह वालों के पास कोई मालिकाना हक नहीं है। क्योंकि पूरा का पूरा जमीन का मालिकाना हक हमारे पास है। नगर निगम ने स्पष्ट लिख के दिया है कि ईदगाह नामक किसी ढांचे के पास कोई संपत्ति सरकारी दस्तावेजों में नहीं है।” आगे कहा कि “ऊर्जा विभाग ने उनपर कार्रवाई करते हुए बिजली का कनेक्शन भी काट दिया है और साथ में जुर्माना भी लगाया है जिससे यह स्पष्ट है कि वो अवैध कब्जा है।

मथुरा विवाद पर क्या बोले आशुतोष पांडे

मथुरा विवाद पर बात करते हुए कहा कि ” 300 वर्ष पूर्व दुर्दांत लुटेरे औरंगजेब ने हमारे लड्डू गोपाल के जन्मभूमि पर एक अवैध ढांचा बनवाया था जिसका कोई रिकॉर्ड नहीं है। यह जमीन हिंदुओं की है और हमारे कृष्ण लला की जमीन है।” कहा कि अगर उनके पास मालिकाना हक का एक भी कागज है तो दिखाए हम मान लेंगे। अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया है और सर्वे के आदेश दे दिए हैं। अब दूध का दूध और पानी का पानी होना बाकि है। वहां की पत्थरें चिल्ला -चिल्ला कर बोल रही है।

कान्हा की नगरी में पीएम का करूंगा स्वागत

मथुरा में सबसे अधिक पर्यटक आते हैं और और कहा कि मैं पीएम मोदी का कान्हा की नगरी में स्वागत करूंगा। मेरा कान्हा कह रहा है कि तुमने काशी सजाया है , तुमने अयोध्या सजाया है अब मुझको भी आ के सजा दो। पांडे ने कहा कि मैं मांग करता हूं कि प्रधानमंत्री जी को मथुरा से चुनाव लडना चाहिए और हमलोग उसका स्वागत करेंगे। आज अयोध्या सजा है, काशी सजा है और अब मथुरा की बारी है।

 

पंडित आचार्य प्रदीप शर्मा को मिली बड़ी जिम्मेदारी

पंडित आचार्य प्रदीप शर्मा को श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट का ट्रस्टी के रूप में श्री कृष्ण सेना का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने कहा कि ” प्रदीप शर्मा इस विवादित ढांचे को हटाने में न्यायलय से लेकर जन -जन तक हमारा सहयोग करेंगे।”

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रदीप शर्मा बोले ” मैं कंधा से कंधा मिलाकर महाराज जी के साथ और भक्तों के साथ सहयोग करूंगा। हम कृष्ण के सेवक हैं।”

अंत में श्री कृष्ण जन्मभूमि मुक्ति निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आशुतोष पांडे ने सभी सनातनियों और कृष्ण भक्तों को संदेश देते हुए कहा कि “आज वक्त आ गया है और कान्हा आपका चिल्ला रहा है। बालक आपका रो रहा है,आपको मथुरा बुला रहा है। मथुरा आइए और कृष्ण जन्मभूमि को मुफ्त कराईए। हमें हमारे आराध्य की जमीन पर अब कोई भी ढांचा बर्दास्त नहीं करेंगे।”

Share